महिला को चाहिए थे बड़े ब्रेस्ट, ऑपरेशन के बाद बड़े तो हुए नहीं, हो गए चौकोर , कई हस्तियों और लोगों ने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिये अपने चेहरे या शरीर को सुंदर बनाया है। मगर, कई बार सर्जरी के कारण लेने के देने भी पड़ सकते हैं। बोट्ज मेडिकल प्रॉसीजर कराने वाले लोगों को इसके गंभीर परिणाम भी भुगतने पड़ सकते हैं। एक आदमी ने दावा किया है कि सर्जरी के बाद उसका जननांग छोटा हो गया।

Also Read:   संसद के अंदर रेप, आरोपी गिरफ्तार

पूर्व मिलिट्री शेफ कैटी जोन्स का कहना है कि उसके स्तन में प्रत्यारोपित किए गए फ्लिप्स के कारण उसके स्तनों में दर्द और असुविधा हो रही है। उसने कहा कि वह सर्जरी के गलत नतीजों का अकेले ही सामना कर रही है। दो बच्चों की मां कैटी को हर समय इंप्लांट्स को रोकने के लिए हैवी ड्यूटी ब्रा पहननी पड़ती है।

Also Read:   ये महिला सॉस के साथ खा जाती है पूरा सोफा!

उसने अपने स्तनों को अच्छा आकार देने के लिए 50 हजार पाउंड खर्च किए थे। इस बीच कैटी की सर्जरी करने वाले मेडिकल ग्रुप का कहना है कि वह इस मामले में कैटी की कोई मदद नहीं कर सकता है। कैटी को बताया गया है कि यदि इंप्लांट्स को हटाया गया, तो उसके स्तन 70 वर्षीय महिला की तरह दिखेंगे। महिला का कहना है कि सर्जरी कराना उसका सबसे बुरा निर्णय था, जिसने उसके आत्मविश्वास को पहले से भी कम कर दिया है।

Also Read:   दो सालों से पागल खाने में है उज्बेकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति की बेटी

हालिया मामले में नॉटिंघम की रहने वाली एक महिला ने शिकायत की है कि बोट्ज सर्जरी के बाद उसके स्तनों के आकार खराब हो गया है। महिला ने कहा कि वह अपने पति के साथ अंतरंग नहीं होने में असमर्थ हैं क्योंकि उसके स्तन अब चौकोर हो गए हैं।

No more articles