शरीर को सुकून देने का सबसे अच्छा तरीका है बॉडी मसाज। हालांकि आजकल मार्केट में हजारों की तादात में मसाज पार्लर खुले हुए हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पार्लर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां कोई महिला या पुरुष नहीं बल्कि खतरनाक अजगर साँप करते हैं बॉडी मसाज। हालांकि ये सांप विष रहित होते हैं और इनके दांत भी निकाल दिये जाते हैं। आइये जानते हैं कि आखिर क्या खास है इन सांपों की मसाज में और दुनिया में कहाँ होता है यह।

Also Read:   यूपी में 80 गांवों की एक साथ चली गयी बिलजी, कारण था एक चूहा

दरअसल इंडोनेशिया में कुछ ऐसे मसाज पार्लर हैं । जहां मसाज लड़कियां नहीं बल्कि सांप और अजगर करते है। सांप के द्वारा मसाज के दौरान पार्लर में कस्टमर के शरीर पर कई अलग-अलग प्रजाति के सांप और अजगर छोड़ दिए जाते है।

Also Read:   बाप रे! इस देश के लोग खुद को जवां बनाए रखने लिए पीते हैं कोबरा का ज़हर

साँपों के इन समूह में छोटे से लेकर बड़े तक हर आकार के सांप होते है। ये सांप कस्टमर के सारे शरीर पर इधर से उधर रेंगते रहते है जिससे की कस्टमर के पुरे शरीर की मसाज हो जाती है। हालांकि मसाज का यह नया फार्मूला बहुत ज्यादा पुराना नहीं है, लेकिन पिछले कुछ सालों में तनाव से मुक्ति दिलाने वाला मसाज का यह तरीका काफी लोकप्रिय हुआ है। लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं, और उनका कहना है कि यह तरीका तनाव से वाकई मुक्ति दिलाता है।

Also Read:   श्राप के डर से इस गांव के लोग नहीं जाते शौचालय!
No more articles