अपनी प्रेमिका को प्रपोस करने के लिए लोग ना जाने क्या क्या करते हैं। महंगी से महंगी चीज़ें खरीदने में भी वे कोई गुरेज नहीं करते लेकिन। लेकिन क्या आप यकीन करेंगे कि कोई शख्स अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज़ करने के लिए एक उल्का पिंड ही खरीद लिया और जिसके लिए उसने पूरे 95 लाख रुपए खर्च किए हैं।

दरअसल चीन के लियू फेई नाम के लड़के ने अपनी प्रेमिका को एक अनोखे तरीके से प्रपोज किया है। लियू फेई ने करीब 4 साल पहले एक उल्‍का पिंड देखा था। उस दौरान उसके मन में आया था कि वह अब अपनी गर्लफ्रेंड को इसी से प्रपोज करेगा। इसके लिए लिए उसने उसे खरीदने पैसे इकट्ठे करने शुरू किए। 4 साल तक बचत करके 95 लाख रुपये में हाल ही में उसने उस उल्‍का पिंड को खरीद लिया। इस उल्‍कापिंड का भार लगभग 33 टन है। जिसके बाद उसने अब सोचा कि उसे बिना देर किए गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करना चाहिए।

Also Read:   हाथ में पोलियो के बावजूद भी दांतों से तीरंदाज़ी का अनोखा हुनर है अभिषेक के पास, देखिये वीडियो

हालांकि इस दौरान लियू फेई इस सोच में पड़ गया कि उसे उठाकर देना तो संभव नहीं है। ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड को अचानक से उल्‍कापिंड वाले स्‍थान पर मिलने को बुलाया था। उसने उस उल्‍कापिंड को काफी अच्‍छे से सजा दिया था। इस दौरान जब उसकी गलफ्रेंड उस जगह पर आई तो उसने आंखे बंद करा दी और उसे उल्‍कापिंड के पास ले जाकर प्रपोज किया। यह देखकर उसकी गर्लफ्रेंड पहले तो हैरान हुई लेकिन बाद में उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसे प्रपोज के इस नायाब तरीके पर भरोसा नहीं हो रहा था। उसे तरंत ही लियू फेई से शादी के लिए हां कर दिया। ऐसे में लियू फेई के प्रपोज करने का ये तरीका चीन में चर्चा का विषय बन गया है।

Also Read:   यहां रोज़ जान की बाज़ी लगा के यमुना नदी में कूदते हैं ये लड़के
No more articles