15 साल की एक लड़की ने 13 साल के लड़के को अपने बच्चे का पिता बताया है। जिसके बाद परिवार वाले चौंक गए। मामला तिरुवनंतपुरम के पठानपुरम का है। 13 साल का लड़का 8वीं कक्षा का छात्र है और लड़की 10वीं में पढ़ती है।

नाबालिग लड़के को कोल्लम के चीफ जुडिशल मैजिस्ट्रेट, जो कि जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड के चेयरमैन भी हैं, के सामने पेश किया गया। मैजिस्ट्रेट ने उसे जमानत दे दी और उसके पैरंट्स के पास वापस भेज दिया।

Also Read:   पति कर रहा था दूसरी शादी, तभी पहुंच गई पहली पत्नी और फिर

जब नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दिया। 10वीं में पढ़ने वाली इस लड़की के पेट में जब दर्द हुआ तो माता-पिता उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने इस बात की सूचना दी कि उनकी बेटी प्रेग्नेंट है। डॉक्टर ने उसे दूसरे हॉस्पिटल में रेफर किया, घर लौटकर लड़की ने बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया। लड़की ने बताया कि उसके बच्चे का पिता पड़ोस में रहने वाला लड़का है।

Also Read:   मामा मामी जबरन भेज देते थे लड़कों को भांजी के कमरे में और फिर...

पुलिस ने लड़के का बयान रिकॉर्ड किया गया। लड़के ने कबूल किया कि उसने कई बार लड़की के साथ सेक्स किया था। गुरुवार को उसे हिरासत में लिया गया और जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया गया। पुलिस ने उसका ब्लड सैंपल लिया और उसके माता-पिता की परमिशन के बाद डीएनए टेस्ट करने के लिए सैंपल भेजा।

Also Read:   बाप रे! ऑपरेशन के दौरान महिला ने मारा फार्ट तो लग गयी भयंकर आग
No more articles