Lafdatv Hindi

जोश-ए-जवानी बेड पर गजब ढ़ाती हैं छोटे ब्रेस्ट वाली महिलाएं! जानिए क्यों?

बेड पर गजब ढ़ाती हैं छोटे ब्रेस्ट वाली महिलाएं! जानिए क्यों?

आमतौर पर बड़े ब्रेस्ट महिलाओं के लिए शान माने जाते हैं। महिलाएं खुद भी ब्रेस्ट के साइज को लेकर परेशान रहती हैं। छोटे ब्रेस्ट वाली महिलाएं हीन भावना से ग्रस्त रहती हैं 


By Lafdatv - February 13, 2018



आमतौर पर बड़े ब्रेस्ट महिलाओं के लिए शान माने जाते हैं। महिलाएं खुद भी ब्रेस्ट के साइज को लेकर परेशान रहती हैं। छोटे ब्रेस्ट वाली महिलाएं हीन भावना से ग्रस्त रहती हैं लेकिन अब उनके लिए खुशखबरी है। छोटे ब्रेस्ट वाली महिलाओं की सेक्सुअल पर्फार्मेंस बेड पर सबसे अच्छी होती है।

small breast 2

पुरूषों का ध्यान सबसे पहले महिलाओं के ब्रेस्ट की ओर ही जाता है। वैसे भी महिलाओं के शरीर में सबसे खूबसूरत अंग ब्रेस्ट को ही माना जाता है। ब्रेस्ट महिलाओं के शरीर में सबसे संवेदनशील अंगों में से एक है। ब्रेस्ट महिला और पुरूष दोनों को सेक्स टाइम में उत्तेजित करते है।

small breast 1

एक अध्ययन में पता चला है कि सेक्सुअल परफार्मेन्स में ब्रेस्ट की साइज बहुत महत्तवपूर्ण होती है। आमतौर पर लोगों का मानना है कि बडे स्तन सेक्स उत्तेजना में ज्यादा सहायक होते हैं। हाल ही में हुए एक शोध के अनुसार बडे स्तनों की अपेक्षा छोटे स्तनों से ज्यादा सेक्सुअल परफॉर्मेंस मिलती है।

small breast 3

यौन विशेषज्ञों के अनुसार छोटे स्तन ज्यादा संवेदी होते हैं। इसको यौन विशेषज्ञों ने भौतिक विज्ञान के दबाव समीकरण से भी सिद्ध किया। इसमें विशेषज्ञों ने बताया कि स्तन जितना छोटा होगा उतना ही उकसाने वाला दबाव मिलेगा।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories