Lafdatv Hindi

जोश-ए-जवानी पत्नी ने कहा, अगर करना है सेक्स तो करवाओ नसबंदी

पत्नी ने कहा, अगर करना है सेक्स तो करवाओ नसबंदी

त्नी ने कहा, अगर करना है सेक्स तो करवाओ नसबंदी। पति पत्नी के बीच सेक्स तभी ठीक लगता है जब यह दोनों की सहमति से हो, लेकिन क्या कोई महिला आपसी संबंध को लेकर आपने पति के खिलाफ हड़ताल पर जा सकती है।


By Lafdatv - September 1, 2016



पत्नी ने कहा, अगर करना है सेक्स तो करवाओ नसबंदी। पति पत्नी के बीच सेक्स तभी ठीक लगता है जब यह दोनों की सहमति से हो, लेकिन क्या कोई महिला आपसी संबंध को लेकर आपने पति के खिलाफ हड़ताल पर जा सकती है। जी हां दरअसल 32 साल की कोंसटेंस अपने पति के विरूद्ध इसलिए चली गई क्योकि सेक्स के बाद होने वाली परेशानियों से वह तंग आ चुकी है।

कोंसटेंस के चार बच्चे हैं और वह अब और बच्चे नहीं चाहती। एक ब्लॉग के माध्याम से कोंसटेंस ने अपनी परेशानियां बतायीं। इस ब्लॉग में वह लिखती है कि तुम्हारे दिमाग में हर वक्त यही बात चलती रहती है। जबकि मेरे शरीर पर क्या बीत रही है यह तुम्हें क्या पता। मैं फैसला कर चुकी हूं कि मुझे और बच्चे नहीं चाहिए। गर्भ निरोधक गोलियां, प्रेग्नेंट हो जाना,गर्भपात करवाना,ब्लड टेस्ट, ऑपरेशन से बच्चे….उफ्फ और ना जाने क्या क्या, मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती। कोंसटेंस का यह खत आजकल फेसबुक पर भी छा गया है। जिसे अभी तक 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स ने पढ़ा और शेयर किया है।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories