Lafdatv Hindi

बाप रे बाप! वैलेंटाइन डे के मौके पर पति ने गाल पर काटकर किया प्यार का इजहार, थाने पहुंची पत्नी

वैलेंटाइन डे के मौके पर पति ने गाल पर काटकर किया प्यार का इजहार, थाने पहुंची पत्नी

दुनिया भर में वैलेंटाइन डे को प्यार का दिन माना जाता है। इस दिन प्रेमी जोड़े अपने प्यार का इजहार करते हैं। वहीं इस मौके पर एक पति को प्यार का इजहार करना पड़ गया भारी। पति ने इस खास मौके पर पत्नी के चेहरे पर काटकर अपने प्यार का इजहार किया। पति ने इतनी जोर से पत्नी के गालों पर काटा कि पत्नी लहूलुहान हो गई।


By Lafdatv - February 7, 2018



दुनिया भर में वैलेंटाइन डे को प्यार का दिन माना जाता है। इस दिन प्रेमी जोड़े अपने प्यार का इजहार करते हैं। वहीं इस मौके पर एक पति को प्यार का इजहार करना पड़ गया भारी। पति ने इस खास मौके पर पत्नी के चेहरे पर काटकर अपने प्यार का इजहार किया। पति ने इतनी जोर से पत्नी के गालों पर काटा कि पत्नी लहूलुहान हो गई। जिसके बाद पत्नी ने थाने जाकर पुलिस से इसकी शिकायत कर दी। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

14 फरवरी को वैलंटाइंस डे पर थाना उत्तर के टापा खुर्द निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी से प्यार जताने इस कदर खो गया कि उसको यह भी होश नहीं रहा कि उसका इस तरह प्यार जताना उसे कितना भारी पड़ने वाला है। उसने पत्नी का गाल इतनी जोरों से काट लिया की उसके गाल से खून बहने लगा। दर्द से जब पत्नी की चीख निकल गई तब पति ने ध्यान दिया कि पत्नी के गाल से खून बह रहा था। यह देख पति भी घबरा गया। उसने पत्नी को मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन पत्नी का दर्द के मारे बुरा हाल था।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories