:: LAFDA TV :: ::पति पर फर्ज़ी रेप केस लगाकर पत्नी ने ब्लैकमेल किया और वसूल लिए 10 लाख
Lafdatv Hindi

लफड़ेबाज़ पति पर फर्ज़ी रेप केस लगाकर पत्नी ने ब्लैकमेल किया और वसूल लिए 10 लाख

पति पर फर्ज़ी रेप केस लगाकर पत्नी ने ब्लैकमेल किया और वसूल लिए 10 लाख

ति पर फर्ज़ी रेप केस लगाकर पत्नी ने ब्लैकमेल किया और वसूल लिए 10 लाख , रोहतक शहर की एक कॉलोनी के रहने वाले व्यापारी के बेटे को उसकी पत्नी ने दुष्कर्म के केस में फंसाया और मुकदमा दर्ज करा दिया। मुकदमे में फैसला करने के नाम पर दस लाख रुपये भी ले लिए, लेकिन फैसला नहीं किया। बाद में कोर्ट ने केस को झूठा बताकर पीडि़तों को बरी कर दिया



By Lafdatv - March 24, 2017



पति पर फर्ज़ी रेप केस लगाकर पत्नी ने ब्लैकमेल किया और वसूल लिए 10 लाख , रोहतक शहर की एक कॉलोनी के रहने वाले व्यापारी के बेटे को उसकी पत्नी ने दुष्कर्म के केस में फंसाया और मुकदमा दर्ज करा दिया। मुकदमे में फैसला करने के नाम पर दस लाख रुपये भी ले लिए, लेकिन फैसला नहीं किया। बाद में कोर्ट ने केस को झूठा बताकर पीडि़तों को बरी कर दिया। अब व्यापारी ने शिवाजी कॉलोनी थाने में केस दर्ज कराया है कि उसके दस लाख रुपये दिलाए जाए। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

फरीदाबाद सेक्टर सात सी निवासी महावीर सिंह, राजेंद्र सोनी और लड़की एवं उसके पिता ने रोहतक के इस परिवार के सामने शर्त रखी कि वह अपने मुकदमे को वापस ले लेंगे और इसकी एवज में दस लाख लेंगे। जिसके बाद पीडि़त ने उन्हें दस लाख रुपये दे दिए। आरोप है कि रुपये लेने के बाद भी उन्होंने केस में समझौता नहीं किया। बाद में पुलिस ने केस में चार्जशीट लगाकर कोर्ट में पेश कर दी। अक्टूबर 2016 में अदालत ने सबूतों के अभाव में पीडि़त परिवार को बरी कर दिया। वह बार बार अपने पैसे वापस मांग रहे थे, लेकिन रुपये देने के बदले उन्हें धमकी मिल रही है।

पुलिस को दी शिकायत में व्यक्ति ने बताया है कि उसका बेटा गुडग़ांव की एक मल्टीनेशनल कंपनी में इंजीनियर है। उसकी शादी बल्लभगढ़ निवासी एक लड़की से हुई थी। शादी के बाद लड़की और बेटे में नहीं बनी तो लड़की अपने मायके में चली गई। लड़की का परिवार फरीदाबाद में रहता है। लड़की ने अपने पति, ससुर और सास आदि पर दहेज प्रताडऩा और दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया। यह केस डीएलएफ गुडग़ांव में दर्ज कराया गया।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories