Lafdatv Hindi

अपराध अश्लील फोटोज़ दिखाने के बहाने युवती से गैंगरेप की कोशिश

अश्लील फोटोज़ दिखाने के बहाने युवती से गैंगरेप की कोशिश

गाजियाबाद में एक लड़की से उसी के दो दोस्तों से गैंगरेप करने की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़ि‍त लड़की गाजियाबाद के नंदग्राम में रहती है


By Lafdatv - September 11, 2016



गाजियाबाद में एक लड़की से उसी के दो दोस्तों से गैंगरेप करने की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़ि‍त लड़की गाजियाबाद के नंदग्राम में रहती है और कविनगर में नौकरी करती है। पीड़ि‍ता के मुताबिक मंगलवार की रात उसके घर पर एक सहेली आई। उसने कहा, बाहर कार में दो दोस्त बैठे हैं, जिनके पास तुम्हारी अश्लील फोटोज हैं। मैं बाहर गई और उनसे फोटोज दिखाने को कहा। इसके बाद अंदर बैठे दो लड़कों ने मुझे जबरदस्तीं कार में खींच लिया और सुनसान इलाके में ले गए। इसके बाद उन लड़कों ने मेरे साथ गैंगरेप की कोशिश की। विरोध करने पर उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए।

मैं रोती-चिल्ला।ती रही लेकिन वो लोग लगातार जबरदस्ती करते रहे। शराब पिलाने की कोशि‍श भी की, मेरे हाथ-पैर चलाने पर उन्होंगने गाड़ी में रखी बोतल उठाई और सिर पर मारा। फिर, मैं बेहोश हो गई। होश आया तो मैं राजनगर एक्सटेंशन रोड पर पड़ी थी। मैं बहुत डरी और सहमी हूं। बेहोशी की हालत में रोड पर लड़की को देख राहगीरों ने चलते देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस लड़की को हॉस्पिटल में एडमिट कराया और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories