Lafdatv Hindi

अपराध मसाज पार्लर की आड़ मे चल रहे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़

मसाज पार्लर की आड़ मे चल रहे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़

मसाज पार्लर की आड़ मे चल रहे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़। हरियाणा पुलिस ने गुडग़ांव में मसाज सेंटर की आड़ में सैक्स रैकेट का भंड़फोड़ करते हुए पुलिस ने 3युवतियों सहित 7 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


By Lafdatv - September 14, 2016



मसाज पार्लर की आड़ मे चल रहे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़। हरियाणा पुलिस ने गुडग़ांव में मसाज सेंटर की आड़ में सैक्स रैकेट का भंड़फोड़ करते हुए पुलिस ने 3युवतियों सहित 7 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 12 सितंबर को थाना सैक्टर-5, गुडगांव में सूचना मिली कि सैक्टर-5 से पालम विहार की तरफ जाने वाले रोड पर ग्लमैर स्पा सेंटर नाम से एक मसाज सैन्टर चल रहा है, लेकिन मसाज के नाम पर इसका संचालक यहां पर युवतियों से देह व्यापार का धन्धा करवा रहा है।

सूचना मिलने पर सैक्टर-5 गुडग़ांव के थाना प्रबंधक निरीक्षक अनिल कुमार ने हैड कांस्टेबल पवन कुमार को नकली ग्राहक बनाकर भेजा। प्रवक्ता के अनुसार मनोज राणा, गांव बिजवासन मसाज सैन्टर की आड़ में यहां पर सैक्स रैकेट चला रहा था। गिरफ्तार की गई तीनों युवतियों को रात को ही अदालत में पेश किया गया तथा उन्हें न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल में भेज दिया गया था। इसके अलावा 4 उक्त युवकों को अदालत में आज पेश किया गया।

 


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories