Lafdatv Hindi

लफड़ेबाज़ गर्लफ्रैंड के चक्कर में क्या से क्या बन गए उनके ब्वॉयफ्रैंड

गर्लफ्रैंड के चक्कर में क्या से क्या बन गए उनके ब्वॉयफ्रैंड

गर्लफ्रैंड के चक्कर में


By Lafdatv - March 20, 2017



गर्लफ्रैंड के चक्कर में क्या से क्या बन गए उनके ब्वॉयफ्रैंड , कानपुर में भविष्य संवारने की उम्र में इंटर के छात्र अपराधी बन गए। गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए उन्होंने चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। कुछ दिन पहले चकेरी के लाल बंगला में मोबाइल शॉप से लाखों की चोरी हुई थी। मोबाइल बेचते समय पुलिस ने तीन युवकों को पकड़कर वारदात का खुलासा किया। उनके पास से 102 मोबाइल बरामद हुए हैं।

प्रदीप ने बताया कि वह मूलरूप से फतेहपुर के जिला चांदपुर का रहने वाला है। उसके पिता जयकरन पटेल एचएएल में संविदा कर्मी हैं। प्रदीप की निशानदेही पर पुलिस ने चांदपुर के इंटर के छात्र नीरज पटेल व कुलदीप वर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपियों के पास से चोरी के 102 मोबाइल बरामद हुए। आरोपियों ने बताया कि गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए वह चोरी करने लगे।

चकेरी के लाल बंगला स्थित हलचल मोबाइल शॉप में बीती 9 फरवरी को शटर के ताले काटकर चोरों ने करीब 15 लाख रुपये का माल पार कर दिया था। पुलिस ने चोरी हुए मोबाइल के आइएमईआइ नंबरों को सर्विलांस पर लगाया था। शनिवार को कुछ मोबाइल की लोकेशन लाल बंगला के आसपास मिली थी। संदेह के आधार पर इंस्पेक्टर संतोष सिंह व चकेरी चौकी इंचार्ज त्रदीप सिंह ने एचएएल कालोनी निवासी प्रदीप पटेल को उठाया। उससे पूरी वारदात का खुलासा हो गया।


Tag : CRIMINALGIRLFRIEND,

चर्चित खबरें

World More Stories