Lafdatv Hindi

दुनिया क्या हुआ जब ये महिलाएं बिकनी पहनकर रोम के फाउंटेन में नहाई

क्या हुआ जब ये महिलाएं बिकनी पहनकर रोम के फाउंटेन में नहाई

रोम के निवासी काफी गुस्से में हैं। जबसे ये खबर आई है कि बिकनी पहने तीन जवान महिलाओं ने उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ किया है।


By Lafdatv - July 17, 2016



रोम के निवासी काफी गुस्से में हैं। जबसे ये खबर आई है कि बिकनी पहने तीन जवान महिलाओं ने उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। रोम में इन दिनों एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें तीन महिलाएं बिकनी पहन कर रोम के ऐतिहसिक ‘फोंटाना डैल एकुआ’ फ़ाउंटेन में नहाती नजर आ रही हैं।

रोम के पाओला शहर में स्थित ये फ़ाउंटेन करीब 400 सौ साल पुराना है और रोम की शान माना जाता है।इस फ़ाउंटेन में आम जनता का नहाना और इसमें घुसना मना है।इसमें नहाने पर 1500 रुपये का जुर्माना वसूल किया जाता है। इसी फ़ाउंटेन में ये तीन महिलाएं बिकनी पहन कर नहाते हुए देखी गई हैं।किसी अजनबी ने इनकी नहाते हुए कि तस्वीर खींच ली और सोशल मीडिया पर डाल दिया।

कुछ ही देर में ये तस्वीर वायरल हो गई। ये महिलाएं कौन है इसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है।सूत्रों के माने तो ये तीनो महिलाएं पर्यटक थी, जिन्हे नियम की जानकारी नहीं थी। गर्मीं से निजात पाने के लिए ये महिलाएं फ़ाउंटेन में नहाने घुस गईं होंगी। बहरहाल रोम के लोगों को इन महिलाओं का इस फ़ाउंटेन में नहाना बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है। सोशल मीडिया पर इन तीनों महिलाओं की जम कर आलोचना हो रही है।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories