Lafdatv Hindi

लफड़ेबाज़ जो पत्नी बन कर बात करती थी, जब उसकी हकीकत खुली तो पति हक्का बक्का रह गया

जो पत्नी बन कर बात करती थी, जब उसकी हकीकत खुली तो पति हक्का बक्का रह गया

जो पत्नी बन कर बात करती थी, जब उसकी हकीकत खुली तो पति हक्का बक्का रह गया , इंदौर में दंपती के विवाद का फायदा उठाकर एक शो-रूम संचालक पति से पत्नी बनकर दिन-रात चैटिंग करने लगा


By Ladta - July 29, 2017



जो पत्नी बन कर बात करती थी, जब उसकी हकीकत खुली तो पति हक्का बक्का रह गया , इंदौर में दंपती के विवाद का फायदा उठाकर एक शो-रूम संचालक पति से पत्नी बनकर दिन-रात चैटिंग करने लगा। उसने सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर पत्नी की आवाज में घंटों बातें की। गलती पर माफी मांगी और साथ रहने का भी वादा किया। 20 दिन पहले पत्नी से कोर्ट में सामना हुआ तो हकीकत पता चली। पीड़ित ने डीआईजी को 100 पन्‍नाें की चैट हिस्ट्री के साथ छह मोबाइल नंबर सौंपे।

पुलिस सुनवाई में आए शिकायतकर्ता मयंक वर्मा (छोटा बांगड़दा) के मुताबिक नवंबर 2013 में नंदानगर निवासी युवती से शादी हुई थी। कुछ दिन बाद मनमुटाव हुआ और नवंबर 2014 में पत्नी मायके चली गई। फिर उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना और भरण पोषण का केस लगा दिया।

अचानक मयंक के वॉट्सएप पर मैसेज आने लगे। मैसेज भेजने वाले ने खुद को उसकी पत्नी बताया और कहा कि अब नौकरी शुरू कर दी है। दोनों दिन-रात बतियाने लग गए। घर-परिवार के साथ निजी बातें भी होने लगीं। कभी पत्नी पुरानी गलतियों पर माफी मांगती तो कभी पति की बुरी आदतों पर फटकार लगाती थी। 9 जून को कोर्ट में मयंक पत्नी से मिला, तो नौकरी के बारे में पूछा।

पत्नी ने कहा कि वह घर पर रहती है। उसने न तो कॉल किए और न कभी चैटिंग की। यह सुनकर मयंक हैरान रह गया। उसने पुलिस को बताया कि वह 20 महीनों से जिसे पत्नी समझकर बातें करता था, वह ग्वालटोली क्षेत्र का शोरूम संचालक संदीप निकला। वह सॉफ्टवेयर के जरिए महिला की आवाज में बातें करता था।


Tag : पत्नी बनकर दिन-रात चैटिंग करने लगा,

चर्चित खबरें

World More Stories