Lafdatv Hindi

दुनिया यहां छह साल की उम्र में बच्चे लेते हैं सेक्स का आनंद

यहां छह साल की उम्र में बच्चे लेते हैं सेक्स का आनंद

यहां छह साल की उम्र में बच्चे लेते हैं सेक्स का आनंद। ये दुनिया बड़ी अजीब है और यहां के कुछ रिवाज इससे भी ज्यादा अजीब है जिन्हें सुनकर होश ही उड़ जाते है।


By Lafdatv - September 1, 2016



यहां छह साल की उम्र में बच्चे लेते हैं सेक्स का आनंद। ये दुनिया बड़ी अजीब है और यहां के कुछ रिवाज इससे भी ज्यादा अजीब है जिन्हें सुनकर होश ही उड़ जाते है। साथ ही हम सोचते है की ऐसा कैसे हो सकता है? आइए ऐसी ही कुछ घटना हम आपको बताते है। वैसे आज के इस दौर में माँ-बाप अपने बच्चे को छोटी उम्र से ही अच्छी बातें और उन्हें खेलने के लिए अच्छे खिलौने देते हैं। और बुरी चीजो से दूर रहने के लिए कहते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जनजाति के बारें में बताने वालें हैं जहां पर बच्चे 6 साल की उम्र से ही सेक्स करने लगते हैं।

पापुआ न्यू गिनी के बच्चे 6 साल की उम्र में ही सेक्स करने लगतें हैं। हैरान होने की जरूरत नही है यहां पर व्यस्क मर्द के मुकाबले में 6 साल के बच्चे भी सेक्स करतें हैं। यहां पर 6 साल के लड़के को वह सभी अधिकार मिलता है। जो अधिकार 18 साल की उम्र के व्यस्क को है 6 साल की उम्र सेक्स करने वाले ट्रोब्रिएंडर्स जनजाति समूह के बच्चे होते हैं। इस जनजाति में लड़कियां 6 साल से लेकर 8 साल की उम्र तक के बीच में सेक्स करना शुरू कर देती हैं। वैसे आम तौर कहा जाता है कि लड़का 18 साल की उम्र के बाद सेक्स कर सकता है।

इस जनजाति के रिवाज भी अपने आप में बड़े बहुत अलग हैं। अगर यहां पर लड़की को अपनी तरफ लुभाना है तो उसके लिए वो तरह तरह के आवाज निकालते हैं और उन्हें सेक्स करने की भी पूरी आजादी होती है। लेकिन इन सब के बीच एक नियम भी होता है। सेक्स करने की आजादी तो है लेकिन आप लड़की के साथ खाना नही खा सकतें हैं। इस नियम का पालन आज भी यहां पर लोग करते हैं।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories