:: LAFDA TV :: ::सेक्स है इस सिंगर की खूबसूरती और फिटनेस का राज
Lafdatv Hindi

बाप रे बाप! सेक्स है इस सिंगर की खूबसूरती और फिटनेस का राज

सेक्स है इस सिंगर की खूबसूरती और फिटनेस का राज

र कोई चाहता है कि वो कभी बूढ़ा न हो, हमेशा यंग और खूबसूरत दिखे। लेकिन समय से साथ हम बूढ़े भी होते हैं और हमारे चेहरे पर झुर्रियां भी आती हैं।



By Lafdatv - September 3, 2016



हर कोई चाहता है कि वो कभी बूढ़ा न हो, हमेशा यंग और खूबसूरत दिखे। लेकिन समय से साथ हम बूढ़े भी होते हैं और हमारे चेहरे पर झुर्रियां भी आती हैं। हर किसी की तस्वीर देखकर उसकी उम्र के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है। लेकिन मैक्सिको की एक बेहद खूबसूरत और आकर्षक फीगर वाली सुपर फिट महिला गायिका को देखकर कई लोग हैरान रह जाता हैं। इन दिनों थालिया अपने जवां शरीर और चमकते चेहरे को लेकर सुर्खियों में हैं। अपनी खूबसूरत काया से सबको हैरत में डालने वाली थालिया अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनकी आवाज से ज्यादा लोग उनकी फिटनेस व सुंदरता के दीवाने हैं।

थालिया के अनुसार ज्यादा सेक्स लोगों को ज्यादा सुंदर बनाता है। उनका दावा है कि वे एक रात में कम से कम 50 बार चरमोत्कर्ष तक पहुंची हैं। थालिया ने दावा किया है कि उनकी फिटनेस का राज सेक्स और केवल सेक्स ही है। उन्होंने यह भी बताया है कि इसका सुझाव उन्हें उनकी फिटनेस टीचर ने दिया था। 44 वर्षीय सिंगर थालिया के पति टॉमी मोटोला भी एक संगीतकार हैं और 67 साल के हैं।

थालिया सेक्स को जीवन का अहम अंग बताती हैं और कहती हैं कि भले ही जिम जाएं या न जाएं, लेकिन सेक्स जरूर करना चाहिए। इसके कारण शरीर का फालतू प्रोटीन बाहर निकल जाता है, जिससे लोग ज्यादा खुश रह सकते हैं। एक टीवी इंटरव्यू में थालिया ने दावा किया है कि ज्यादा सेक्स लोगों को ज्यादा सुंदर बनाता है। उनका दावा है कि वे एक रात में कम से कम 50 बार चरमोत्कर्ष तक पहुंची हैं।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories