Lafdatv Hindi

जोश-ए-जवानी सुहागरात पर पति को ऐसे करें खुश!

सुहागरात पर पति को ऐसे करें खुश!

सुहागरात पर पति को ऐसे करें खुश। शादीकी पहली रात घबराना वाजिब है। पहली रात यानि की सुहागरात सोच कर ही लड़कियां बैचेन हो जाती हैं।


By Lafdatv - September 5, 2016



सुहागरात पर पति को ऐसे करें खुश। शादीकी पहली रात घबराना वाजिब है। पहली रात यानि की सुहागरात सोच कर ही लड़कियां बैचेन हो जाती हैं। लेकिन ये एक ऐसा मौका या यूं कहे समय होता है जब आप अपने लाइफ पार्टनर को हमेशा के लिए अपना बना सकती हैं। और इस रात को कभी ना भूल पाने वाली रात में तब्दील कर सकती हैं। इसके लिए जरूरी है आप इन बातों का विशेष ध्यान दें और फिर क्या बड़ी आसानी से ही आप अपने पति का दिल जीत सकती हैं।

सुहागरात पर पति को ऐसे करें खुश!

source

क्या हैं तरीके-

  1. पहली रात पर घबराना तो बनता है लेकिन दुल्हन को इस समय खुश दिखना चाहिए।
  2. श्रृंगार ऐसा होना चाहिए कि दुल्हे मियां देखें तो बस देखते रह जाएं।
  3. अपने दांपत्य जीवन को खुशहाल बनाने के लिए इस मौके पर पति के प्रति अपना भरोसा दिखाएं। पूरे प्रेम के साथ उन्हें यह जताएं कि वह जैसे भी हैं आप मन से उन्हे अपना चुकी हैं। ऐसा करने से पति का विश्वास आप बढ़ेगा ।
  4. लड़कियों को इस बात पर ज्यादा ही ध्यान देना चाहिए कि पति के सामने दिखावा की कोशिश मत करे ।      अतीत जैसा भी रहा हो भविष्य से उसकी तुलना मत कीजिए।
    सुहागरात पर पति को ऐसे करें खुश!

    source

     

  5. अगर शादी से पहले आपके अफेयर रह चुके हों तो इसका जिक्र सुहागरात में बिलकुल न करें आप एक नये जीवन की शुरूआत कर रही हैं, इसलिए इसे अपने मन में ही रखें और अफेयर को भूल जाएं क्योंकि आदमी कितना भी खुले विचारों वाला क्यों न हो इस बात को स्वीकार करना उसके लिए सहज नहीं होगा।
  6.  

  7. यह आपकी पहली रात है, इस दिन जिद बिलकुल न करें और न ही अपनी शर्तें लादने की कोशिश न करें। प्यार शर्तों पर नहीं होना चाहिए इससे प्यार की उम्र कम हो जाती है।

     

    सुहागरात पर पति को ऐसे करें खुश!

    source

    यह भी ध्यान रखें कि उनके समाने अपने मायके का गुणगान न करें। आपकी शादी जिस माहौल में हुई है उसमें ही खुश रहने की कोशिश कीजिए।

     


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories