Lafdatv Hindi

देश रेप पीड़िता को ही पुलिस ने उठा कर भेज दिया जेल, ये है पूरा मामला

रेप पीड़िता को ही पुलिस ने उठा कर भेज दिया जेल, ये है पूरा मामला

पुलिस ने महिला द्वारा दी


By Lafdatv - February 10, 2018



रेप पीड़िता को ही पुलिस ने उठा कर भेज दिया जेल, ये है पूरा मामला , उत्तर प्रदेश के रामपुर में रेप से जुड़ा एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक रेप पीड़िता को ही सलाखों के पीछे पहुंचना पड़ गया है। दरअसल,  रेप पीड़िता ने दरोगा पर ही संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार को महिला और एक युवक को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने महिला द्वारा दी गई सीडी को फॉरेंसिक जांच के लिए भी नहीं भेजा। गंज थाना अध्यक्ष से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले में फॉरेंसिक जांच की कोई जरूरत नहीं है। महिला ने जो रिकॉर्डिंग दी थी वह फोन से की गई है जिसे हमने बरामद कर लिया है, बरमाद फोन आरोपी युवक का है। रामपुर के एसपी ने कहा कि महिला और गिरफ्तार युवक ने पुलिस को बदनाम करने के लिए साजिश रची थी। उन्होंने बताया कि महिला द्वारा दी गई सीडी में जो आवाज है वह सब इंस्पेक्टर की आवाज से मेल नहीं खाती है।

पीड़िता का आरोप था कि दरोगा ने रेप आरोपियों पर कार्रवाई करने के बदले संबंध बनाने की बात कही थी। जिसके बाद महिला ने दरोगा की शिकायत पुलिस अधिक्षक से की और सबूत के तौर पर उन्हें दोनों के बीच हुई बातचीत एक सीडी भी दी थी। शिकायत के दो दिनों के अंदर ही पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया। पुलिस अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि महिला द्वारा दी गई सीडी में जो आवाज है वो दरोगा की नहीं है, बल्कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की है।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories