Lafdatv Hindi

जोश-ए-जवानी हारे और हताश लोग देखते हैं पॉर्न- पामेला एंडरसन

हारे और हताश लोग देखते हैं पॉर्न- पामेला एंडरसन

हारे और हताश लोग देखते हैं पोर्न- पामेला एंडरसन, जी हां,प्लेब्वॉय मैगजीन की मॉडल पामेला एंडरसन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनकी सुर्खियों में आने की वजह है 


By Lafdatv - September 3, 2016



हारे और हताश लोग देखते हैं पोर्न- पामेला एंडरसन, जी हां,प्लेब्वॉय मैगजीन की मॉडल पामेला एंडरसन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनकी सुर्खियों में आने की वजह है उनके द्वारा उठाई गई आवाज। जी हां, पामेला ने पोर्नोग्राफी के खिलाफ आवाज उठाई है। द वॉल स्ट्रीट जर्नल में लिखे गए राइट अप में पामेला ने लोगों को पोर्न ना देखने की हिदायत दी है। ये आर्टिकल पामेला एंडरसन और शम्यूली बोटेच ने मिलकर लिखा है। इस आर्टिकल का टाइटल है ‘Take the Pledge: No More Indulging Porn’। जिसमें पामेला ने पाठकों को समझाते हुए लिखा है कि पोर्न देखना हारे, हताश हुए लोगों के लिए है। यह बेहद बोरियत और बेकार, मरी हुई चीज है।

एंडरसन और बोटेच ने अपने इस आर्टिकल में यह भी लिखा है कि जो आदमी हर रोज पोर्न देखता है वह अपनी नि‍जी जिंदगी में अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से संतुष्ट नहीं रहता है। दोनो ने पोर्न को लोगों के लिए खतरनाक बताया। इन सब के बीच हैरान कर देने वाली बात ये है कि पामेला जो कि हमेशा अपनी न्यूड तस्वीरों, एडल्ट फिल्मों के लिए खबरों में रहती हैं, वह खुद आज दुनिया को पोनोग्रफी से दूर रहने की सलाह दे रही हैं।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories