Lafdatv Hindi

जोश-ए-जवानी क्या मालिश से ब्रेस्ट बड़े हो सकते हैं, जानिए हकीकत

क्या मालिश से ब्रेस्ट बड़े हो सकते हैं, जानिए हकीकत

क्या मालिश से ब्रेस्ट बड़े हो सकते हैं, जानिए हकीकत, महिलाएं अपने ब्रेस्ट को लेकर काफी सेंसिटिव रहती हैं। इसके लिए वो ना जानें क्या क्या नहीं करती।


By Lafdatv - February 13, 2018



क्या मालिश से ब्रेस्ट बड़े हो सकते हैं, जानिए हकीकत, महिलाएं अपने ब्रेस्ट को लेकर काफी सेंसिटिव रहती हैं। इसके लिए वो ना जानें क्या क्या नहीं करती। कुछ महिलाएं छोटे ब्रेस्ट से परेशान रहती हैं तो कुछ अपने बड़े ब्रेस्ट से दिक्कत में रहती हैं।

जिनके ब्रेस्ट छोटे होते हैं वो महिलाएं स्तनों को बढ़ाने के लिए उन्हें दबाती हैं। हालांकि ऐसा अभी तक कोई भी तथ्य सामने नहीं आया है, जिसमें इस बात का जिक्र हो कि ऐसा करने से ब्रेस्ट बड़े हो सकते हैं।

क्या मालिश से ब्रेस्ट बड़े हो सकते हैं, जानिए हकीकत

जब कोई महिला वजन उठाती है या वो गर्भवती या स्तनपान कराती है, तो ऐसे में स्तनों का आकर थोड़ा बढ़ जाता है। एक्सरसाइज़ करने से बॉडी को अच्छा शेप मिलता है और ब्रेस्ट ज्यादा आकर्षक लगते हैं लेकिन उनका साइज़ नहीं बढ़ता है।

क्या मालिश से ब्रेस्ट बड़े हो सकते हैं, जानिए हकीकत

किसी ऑइंटमेंट या क्रीम से भी इनका आकार नहीं बढ़ता। वास्तव में ब्रेस्ट साइज़ बढ़ाने का एकमात्र रास्ता ब्रेस्ट इम्प्लांट ही है। महिलाएं चाहती हैं कि उनके ब्रेस्ट का साइज़ बड़ा हो और बड़े ब्रेस्ट से उन्हें ख़ुशी भी मिलती है।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories