Lafdatv Hindi

अपराध प्यार मेें तकरार पर ले ली पति की जान

प्यार मेें तकरार पर ले ली पति की जान

प्यार में तकरार होती ही रहती है और जब तकरार में व्यक्ति धोखा खाता है तो पूरी तरह बदल जाता है, और ऐसे में कई बार नकारात्मक चीजे दिमाग में आने लग जाती है।


By Lafdatv - September 15, 2016



प्यार में तकरार होती ही रहती है और जब तकरार में व्यक्ति धोखा खाता है तो पूरी तरह बदल जाता है, और ऐसे में कई बार नकारात्मक चीजे दिमाग में आने लग जाती है। आज हम रिलेशनशिप के ऐसे मामले आपको बताने जा रहे है जिसमें कई महिलाओं ने ख़राब रिश्ते के चलते अपने पतियों को जला डाला। भारत में कई ऐसी घटनाएं है जिसमें महिलाओं ने अपने पतियों को मारने की कोशिश की। हमारे पास ऐसी कुछ महिलाओं की जानकारी है जिन्होने अपने पति को जलाकर मार डाला।

तो आइए जानते है कि कौन थी ये महिलाएं और इन्होने क्यों मार डाला अपने पतियों को। राजिनी नारायण नाम कि एक महिला जो पेनिस बर्निग वाइफ के नाम से भी जानी जाती है। उसके पति सतीश नारायण का किसी अन्य महिला से प्रेम संबंध था जिसे स्वाभाविक तौर पर राजिनी स्वीकार नहीं कर सकती थी। इसलिए उसने अपने पति का पेनिस जलाकर उसे शिक्षा देने का विचार किया। जब उसने अपने पति को जलाया तो वह बहुत अधिक घबरा गया और स्प्रिट की बोतल पर गिर पड़ा जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस घटना के 20दिनों बाद उसकी मृत्यु हो गयी। वही दूसरी और किरनजीत अहलुवालिया नाम की एक महिला 10 सालों से अपने पति का अत्याचार झेल रही थी। और एक दिन किरनजीत अहलुवालिया ने अपने क्रूर और अत्याचारी पति दीपक को मार डाला। किरनजीत ने कॉस्टिक सोडा और पेट्रोल के मिश्रण से अपने पति को जला दिया। किरनजीत ने ऐसा तब किया जब उसका पति सो रहा था। तातान्य्षा हेदमन नामक महिला ने अपने पति के सिर पर गैसोलीन उड़ेल कर उसे जला दिया।

तातान्य्षा का पति उसके साथ तो बुरा व्यवहार तो करता ही था लेकिन अपनी 7 वर्षीय सौतेली बेटी को भी उसने नही बख्शा। दुनिया भर में ऐसे कई और मामले होंगे जिसमें महिलाओं ने घरेलू हिंसा के कारण अपने पति को मौत के घाट उतार दिया होगा।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories