Lafdatv Hindi

लफड़ा ओरिजनल्स मनोरंजन के साथ ख़बरों का डोज, सिर्फ लफड़ा रेडियो पर

मनोरंजन के साथ ख़बरों का डोज, सिर्फ लफड़ा रेडियो पर

मनोरंजन के साथ ख़बरों का डोज, सिर्फ लफड़ा रेडियो पर। भईया जिंदगी भी बड़ी अजीब चीज़ है, चलते चलते कब फिसल जाए कौन जानता है।


By Lafdatv - September 26, 2016



मनोरंजन के साथ ख़बरों का डोज, सिर्फ लफड़ा रेडियो पर। भईया जिंदगी भी बड़ी अजीब चीज़ है, चलते चलते कब फिसल जाए कौन जानता है। मतलब ये कि कुछ लोगों की जिंदगी में लफड़े होते हैं तो कुछ लोगों की जिंदगी ही लफड़ा हो जाती है। खैर हम  बता रहे हैं एक एेसी खबर जो आपको सोशल मीडिया के साइड इफेक्ट्स से अवगत कराएगी। मामला है सऊदी अरब का जहां शादी के दो घंटे बाद ही रिश्ता भी टूट गया और वजह बना फेसबुक !  चौंकिए नहीं दरअसल शादी से पहले दूल्हे ने अपनी होने वाली बीवी से ये  एग्रीमेंट किया था कि वह सोशल मीडिया में शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो शेयर नहीं करेगी। लेकिन बीवी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी। ये बात दूल्हे को इतनी नागवार लगी के उसने रिश्ता ही तोड़ दिया।

भाई अपना घर खरीदने का सपना तो हर किसी का होता है। कोई जमीन बेचकर तो कोई लोन लेकर अपने इस सपने को पूरा करने की कोशिश करता है। लेकिन अमेरिका की ये लड़की अपने  इस सपने को पूरा करने के लिए अपनी वर्जीनिटी ही बेच रही है और उसने बाकायदा 4 लाख रूपये रेट लगाकर विज्ञापन भी दे डाला। लेकिन लेकिन उसकी इस मांग को किसी ने स्वीकार नहीं किया।

आगे की स्लाइड में सुनिए लफड़ा रेडियो-

भाई पति पत्नी का रिश्ता तो विश्वास और प्यार पर टिका होता है। लेकिन अक्सर एेसा देखा गया है कि कहीं ना कहीं पति अपनी पत्नी को धोखे में रखकर दूसरी महिलाओं से भी रिश्ते रखते हैं। लेकिन ये मामला थोड़ा अलग है। यहां पति को गैर औरत के साथ सेक्स करते देख पत्नी ने उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया। जी हां अपने पति को सबक सिखाने के लिए महिला ने एेसा ही तरीका अपनाया। लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नही क्योंकि ये घटना चीन की है। बस आप थोड़ा सावधान रहिए क्योंकि बीवी आपकी होगी और इंटरनेट यहां भी चलता है। आगे तो आप खुद होशियार हैं।

वैसे तो माना जाता है कि सेक्स को लेकर युवाओं में ज्यादा क्रेज होता है लेकिन अब पासा पलट चुका है मेरे दोस्त। एक शोध के दौरान ये पता चला है कि युवाओं से ज्यादा बुजुर्गों में सेक्स का क्रेज होता है। जी हां !  60 साल की उम्र के बाद  सेक्स का मीटर होता है हाई। अरे भाई इतना क्यों परेशान हो रहे हो। आपने वो कहावत तो सुनी होगी ना कि बुझते दिये कि लौ फड़फड़ाती बहुत है। तो बस इधर भी कुछ एेसा ही मामला है भाई।


Tag : ENTERTAINMENT,LAFDA NEWS,LAFDA ORIGINALS,LAFDA RADIO,

चर्चित खबरें

World More Stories