Lafdatv Hindi

मनोरंजन कंगना में दिल में जागी ममता बनना चाहती है मां

कंगना में दिल में जागी ममता बनना चाहती है मां

कंगना में दिल में जागी ममता बनना चाहती है मां । कंगना ने हाल ही में इनडायरेक्टली पब्लिक के सामने अपनी फीलिंग भी शेयर की हैं। अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर अपने बयान से सबको चौंका दिया है।


By Lafdatv - February 5, 2018



कंगना में दिल में जागी ममता बनना चाहती है मां । कंगना ने हाल ही में इनडायरेक्टली पब्लिक के सामने अपनी फीलिंग भी शेयर की हैं। अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर अपने बयान से सबको चौंका दिया है। कंगना एक ऐसी बात स्वीकार की है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि अब वह मां बनना चाहती हैं। हाल ही में जब कंगना से एक इंटरव्यू में मदरहुड पर सवाल किया गया तो 29 साल की एक्ट्रेस कंगना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं पूरी आत्मनिर्भर हूं।

लेकिन जब मैं अपनी लेट ट्वेंटी के कल्चर के बारे में सोचती हूं तो कहीं ना कहीं मेरे दिमाग में ये बात चलते लगती है कि मैं अब बच्चे चाहती हूं। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं ऐसे कभी ऐसे बात करूंगी, लेकिन मेरे लिए ये शेयर ना करना काफी मुश्किल है। मैं उस दिन को देखने की उम्मीद कर रही हूं। वह चाहती हैं कि जल्द ही ऐसा हो।

कंगना का कहना है कि, वो बॉलीवुड में आकर मैं काफी बदल चुकी हूं मैं पहले से काफी शांत हो गई हूं और पेशेंस रखती हूं। लेकिन मेरे पेट में एक आग का गोला था जो अब इतना बड़ा हो गया है कि अब मुझे उसे कहीं ना कहीं एक्प्रेस करना है। यदि में कुछ दिनों तक कुछ नहीं करती हूं तो वो मुझे परेशान करने लगता है। बता दें कि इन दिनों कंगना अभिनेता ऋतिक रोशन को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।

कंगना ने कहा कि वो और ऋतिक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। जिसे ऋतिक ने मानने से इंकार कर दिया। ऋतिक और कंगना का ये विवाद अब कोर्ट तक पहुंच गया है। फिलहाल कंगना हंसल मेहता की फिल्म ‘सिमरन’ की शूटिंग कर रहीं हैं। ये फिल्म 15 सितंबर 2017 को रिलीज होगी।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories