Lafdatv Hindi

बाप रे बाप! वियाग्रा आइसक्रीम बढ़ाएगा महिलाओं के सेक्स का आनंद

वियाग्रा आइसक्रीम बढ़ाएगा महिलाओं के सेक्स का आनंद

यह प्यार भरें पलों के लिए अपने महिला साथी के लिए खास गिफ्ट है। इस गिफ्ट को आप वियाग्रा आइसक्रीम या वाइसक्रीम कह सकते हैं।


By Lafdatv - September 2, 2016



यह प्यार भरें पलों के लिए अपने महिला साथी के लिए खास गिफ्ट है। इस गिफ्ट को आप वियाग्रा आइसक्रीम या वाइसक्रीम कह सकते हैं। इस आइसक्रीम निर्माता कंपनी का दावा है कि इस चॉकलेट डेजर्ट से आप की सेक्स लाइफ में बहुत आनंद आ सकता है। अब एक आइसक्रीम वो कमाल करेगी, जो टैबलेट करती है। इसे लंदन स्थित डेजर्ट कंपनी द लिक्टेटर्स ने बनाया है।

जिन महिलाओं का दिल टूट गया हो या जिन्हें प्यार को लेकर अवसाद की अनुभूति होने लगी हो, उनके टूटे दिल और बेरंग सेक्स लाइफ को फिर से रंगीन बनाने के लिए ब्रिटिश खाद्य निर्माता द लिक्टेटर्स ने एक नया प्रयास किया है। निर्माता कंपनी का कहना है कि वाइसक्रीम बनाने में इक्वेडोर की चॉकलेट, एक पौधे से बनाया गया और सेक्स संबंधी आनंद को बढ़ाने वाला लेडी प्रीलॉक्स और क्रीम वाली कम वसायुक्त ब्रिटिश मलाई का प्रयोग किया गया है। निर्माताओं का कहना है कि इक्वेडोरियन चॉकलेट से सिरोटनिन्स बनने की गति तेज होगी। यह एक ऐसा यौगिक है जो कि दिमाग की कुदरती तौर पर आनंद बढ़ाने का काम करता है।

कंपनी का मानना है महिलाओं को यह वाइसक्रीम काफी पसंद आएगी बहुत सारी महिलाओं के लिए चॉकलेट आइस क्रीम खाना ही एक कामुक अनुभव होता है। इसलिए हमने सोचा कि क्यों ना महिलाओं के इस आनंद को दुगुना कर दिया जाए। इसमें कामुकता को बढ़ाने वाले प्राकृतिक अवयव लेडी प्रीलॉक्स को मिलाया गया है जो कि पाइन बार्क नामक पौधे से निकाला जाता है। इसके निर्माताओं का दावा है कि इस चॉकलेट डेजर्ट से आप की सेक्स लाइफ और अधिक सजीव बना सकती है।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories