Lafdatv Hindi

अपराध शादी का झांसा देकर सैंकड़ों लड़कियों से किया सेक्स!

शादी का झांसा देकर सैंकड़ों लड़कियों से किया सेक्स!

मुंबई/ मुंबई पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो शादी के नाम पर लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाता था और बाद में उन्हें धोखा देकर फरार हो जाता था।


By Lafdatv - February 13, 2018



मुंबई/ मुंबई पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो शादी के नाम पर लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाता था और बाद में उन्हें धोखा देकर फरार हो जाता था। आरोपी का नाम राहुल पाटिल है। राहुल पिछले 10 सालों से यही काम कर रहा था।

राहुल लगभग रोज़ाना एक लड़की को ठगता था और उसके साथ सेक्स करता था। पुलिस का मानना है कि पिछले दस साल में राहुल ने कितनी लड़कियों को ठगा, इसका कोई हिसाब नहीं है, क्योंकि बदनामी की वजह से ज्यादातर लड़कियों ने पुलिस से संपर्क नहीं किया। उसे तीन साल की सजा भी हो चुकी है, पर वह कभी सुधरा नहीं।

ताजा मामले में उसकी गिरफ्तारी विले पार्ले की एक लड़की की शिकायत पर हुई। इस लड़की ने एक वैवाहिक साइट पर विज्ञापन दिया था। इसमें उसने अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल भी लिखा था। राहुल ने भी फर्जी नाम से इस वेबसाइट में रजिस्ट्रेशन करा रखा था, इसलिए उसे लड़की के प्रोफाइल का पूरा लेखा-जोखा मिल गया। लड़की का ब्यौरा मिलते ही उसने उससे संपर्क किया और फिर धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ाई। उसने खुद को अमेरिका से पढ़ा हुआ बताया। अपने फेसबुक पर भी उसने अमेरिका में पढ़ाई की बात लिखी हुई थी।

उसने लड़की को बताया कि वह जापान की एक नामी कंपनी का प्रॉजेक्ट हेड है और उसकी 22 लाख रुपए महीने सैलरी है। यही नहीं, महाबलेश्वर में उसकी 50 एकड़ जमीन भी है। उसने यह भी बताया कि गिरगांव में उसका 4 बीएचके फ्लैट भी है। लड़की उससे बहुत इंप्रेस हो गई। बाद में उसने लड़की को एक पांच सितारा होटल बुलाया। होटल परिसर में वह बहुत महंगी कार से पहुंचा, लड़की इस कार को देखकर और भी प्रभावित हो गई। हालांकि जांच में पता चला कि यह कार उसने अपने दोस्त से बहाने से ली थी।

इसके बाद उसने लड़की को जापानी कंपनी का विजिटिंग कार्ड दिया। लड़की इतनी खुश हो गई कि उसे अपने मां -बाप से मिलाने ले गई। मां-बाप भी खुश हो गए कि उन्हें इतना अच्छा दामाद मिल गया है। दोनों तरफ से शादी की तारीख भी फिक्स कर दी गई। इसके बाद राहुल लड़की को घुमाने ले जाने लगा और इस दौरान उसने लड़की से शारीरिक संबंध भी बनाने शुरू कर दिए।

उसी दौरान राहुल ने लड़की से कहा कि उसका डेबिट कार्ड काम नहीं कर रहा है। कुछ दिन के लिए अपना कार्ड दे दो। यह मानकर कि अब तो शादी होने ही वाली है, लड़की ने अपना डेबिट कार्ड उसे दे दिया और कार्ड का पिन नंबर भी बता दिया। राहुल ने कार्ड से करीब डेढ़ लाख रुपये निकाले और फिर मोबाइल बंद कर भाग गया। पीड़ित लड़की ने फिर विले पार्ले पुलिस के क्राइम पीआई निंबलकर और कलीम शेख से संपर्क किया।

जांच टीम ने रायगढ़ में पेण के पास आरोपी का लोकेशन पाया और दो दिन पहले उसे गिरफ्तार कर मुंबई ले आई। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, पेण में भी उसने एक होटल में एक लड़की को बुलाकर रखा था। यदि मुंबई पुलिस 15 मिनट वहां देर से पहुंचती, तो वह उस लड़की को भी लाखों रुपये की चपत लगा देता। कुछ महीने पहले एक लेडी डॉक्टर भी उसके प्रोफाइल को सुनकर उसके ट्रैप में फंस गई थी, पर इस डॉक्टर के भाई को कुछ शक हुआ और उसने राहुल से रिश्ते के लिए अपनी बहन को मना कर दिया।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories