Lafdatv Hindi

अपराध बुखार में तपती लड़की के साथ इलाज के बहाने रेप

बुखार में तपती लड़की के साथ इलाज के बहाने रेप

बुखार में तपती लड़की के साथ इलाज के बहाने रेप, बुखार से तपती दलित किशोरी को इलाज कराने के बहाने राजधानी ले गए पीडब्ल्यूडी के मेट ने लखनऊ के दो होटलों में शनिवार की रात उसके साथ बलात्कार किया।


By Lafdatv - September 12, 2016



बुखार में तपती लड़की के साथ इलाज के बहाने रेप, बुखार से तपती दलित किशोरी को इलाज कराने के बहाने राजधानी ले गए पीडब्ल्यूडी के मेट ने लखनऊ के दो होटलों में शनिवार की रात उसके साथ बलात्कार किया। किशोरी के विरोध करने पर जान से मार देने की धमकी दी। किशोरी ने होटल में शोर भी मचाया। किशोरी के संग दुष्कर्म का पता लगते ही होटल प्रबंधक ने पुलिस बुला ली। इसी बीच आरोपी फरार हो गया।

किशोरी का आरोप है, कि वहां की पुलिस उसे लखनऊ रेलवे स्टेशन यह कहकर छोड़ गई कि ट्रेन से गोंडा चली जाओ। मगर पहले से पीछा कर रहा आरोपी, पुलिस के जाते ही वहां दोबार पहुंच गया और उसे दोबारा दूसरे होटल मे ले गया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया। रविवार की सुबह वह उसे उसके घर छोड़ गया। किशोरी ने अपने परिवार को आप-बीती सुनाई। जिस पर पिता ने थाना उमरी बेगमगंज में आरोप मेट के खिलाफ बलात्कार, धमकी, पाक्सो एक्ट व एससीएसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना उमरी बेगमगंज क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीया दलित किशोरी के पिता ने बताया कि शनिवार को उसकी बेटी को बुखार था, वह बुखार से तड़प रही थी। इसी बीच गांव का नकछेद पाल जो पीडब्ल्यूडी गोंडा में मेट के पद पर तैनात है, उसके घर आया और कहा कि वह लखनऊ जा रहा है, वहां बुखार के विशेषज्ञ डॉक्टर है, उसकी बेटी का इलाज करा देगा। बेटी को लखनऊ ले जाकर नकछेद ने लखनऊ के होटल में शनिवार की रात उसके साथ बलात्कार किया।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories