Lafdatv Hindi

देश लड़की खुद अपने प्रेमी के घर पर थी और घर वाले समझ रहे थे कि अपहरण कर लिया गया है

लड़की खुद अपने प्रेमी के घर पर थी और घर वाले समझ रहे थे कि अपहरण कर लिया गया है

लड़की खुद अपने प्रेमी के घर पर 


By Lafdatv - February 10, 2018



लड़की खुद अपने प्रेमी के घर पर थी और घर वाले समझ रहे थे कि अपहरण कर लिया गया है , मिलक में एक सप्ताह से चल रहा छात्रा के अपहरण के ड्रामे का आखिरकार मंगलवार देर रात अंत हो गया। पुलिस ने छात्रा को उसके प्रेमी के साथ बरामद कर लिया। पुलिस ने प्रेमी और उसकी मां को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

छात्रा और उसका प्रेमी अंकित निवासी डेलापीर बरेली और प्रेमी की मां कमला देवी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अंकित बरेली में आटो चलाता है। वह पहले परम गांव में परिवार के साथ रहता था। पिता की मौत होने पर आठ वर्ष पूर्व मां के साथ बरेली में रहने लगा। गांव में अपने परिजनों से मिलने आने पर अंकित छात्रा के संपर्क में आया। उसने छात्रा को अपना मोबाइल नंबर दिया, जिस पर छात्रा उससे बात करती थी। बारह अप्रैल को छात्रा खुद ही चुपके से अंकित के बुलाने पर बरेली चली गई। छात्रा के परिजनों ने कूप निवासी नौशाद और विक्की पर अपहरण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। छात्रा के चाचा का कहना है कि विक्की और नौशाद से छात्रा की जान पहचान थी। वह दोनों से बातचीत करती थी। इसलिए दोनों पर शक के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं छात्रा के बरामदगी होने पर नौशाद और विक्की के परिजनों ने राहत की सांस ली है।

बारह अप्रैल को कोतवाली क्षेत्र के परम गांव निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसकी पुत्री का स्कूल से घर आते समय रास्ते में पड़ोस के गांव कूप निवासी नौशाद और विक्की ने अपहरण कर लिया है। मामला दो संप्रदायों का देख पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। मंगलवार को ¨हदू संगठनों ने तहसील परिसर में किशोरी की बरामदगी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया था। क्षेत्र में सांप्रदायिक माहौल न बिगड़े इसको लेकर पुलिस पर दवाब था। पुलिस ने छात्रा का मोबाइल ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन बरेली के डेलापीर मुहल्ले में मिली। छात्रा के चाचा के अनुसार पुलिस ने मंगलवार देर रात दबिश देकर छात्रा को उसके प्रेमी के घर से बरामद कर लिया। कोतवाल आरबी कौल का कहना है कि छात्रा को उसके प्रेमी के साथ बुधवार सुबह धनेली पूर्वी गांव के पास हाईवे पर बरामद किया है।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories