Lafdatv Hindi

मनोरंजन पुरुष शौचालय में खड़ी होकर करने लगी सू सू, लोगों ने देखा तो ऐसा था रिएक्शन, देखिये वीडियो

पुरुष शौचालय में खड़ी होकर करने लगी सू सू, लोगों ने देखा तो ऐसा था रिएक्शन, देखिये वीडियो

आमतौर पर सार्वजनिक शौचालयों के बाहर यह लिकजा होता है कि कौन सा महिलाओं के लिए है और कौन सा पुरुषों के लिए। लेकिन ज़रा सोचिए कि आप बाहर बोर्ड पढ़ कर जाएँ पुरुषों के प्रसाधन का और अंदर जाकर देखें तो वह महिलाओं का निकले तो आपका क्या हाल होगा। यकीनन आप वहां से भाग खड़े होंगे। कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है 


By Lafdatv - February 7, 2018



आमतौर पर सार्वजनिक शौचालयों के बाहर यह लिकजा होता है कि कौन सा महिलाओं के लिए है और कौन सा पुरुषों के लिए। लेकिन ज़रा सोचिए कि आप बाहर बोर्ड पढ़ कर जाएँ पुरुषों के प्रसाधन का और अंदर जाकर देखें तो वह महिलाओं का निकले तो आपका क्या हाल होगा। यकीनन आप वहां से भाग खड़े होंगे। कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है इस वीडियो में जो आजकल सोशल मीडिया प4र वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक महिला पुरुष शौचालय में घुस गयी और वहां जाकर पुरुषों की तरह सू सू करने लगी। जैसे ही इस बात से अंजान लोग उस शौचालय में घुसे तो उनके होश फाख्ता हो गए।

कुछ लोगों वापस शर्मा कर भाग जाते हैं कुछ लड़की की तरफ घूरते रहते हैं औऱ अपना काम कर के निकल जाते हैं। कुल लोग तो लड़की के पास आके उसके बराबर में विसर्जन करते हैं। औऱ लड़की की तरफ देखते रहते हैं। कईं लड़के तो ऐसे मिले जो लड़की को देखते ही वापस भाग खड़े हुऐ। शायद उनको लगा की वे गलत टॉयलेट में घुस गये हैं। उसको कुछ लोगों ने टोका भी किसी ने पूछा कि क्या ये जेन्ट्स टॉयलेट है। हालांकि यह वीडियो महज़ एक प्रैंक था।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories