Lafdatv Hindi

जोश-ए-जवानी बेड के अलावा इन जगहों पर ले सेक्स का मजा

बेड के अलावा इन जगहों पर ले सेक्स का मजा

कई बार आप सेक्स करते समय यह जरूर सोचते होगे की बेड के अलावा क्यों नही कोई दूसरी जगह पर सेक्स का आनंद लिया जा सकता है। 


By Lafdatv - February 14, 2018



कई बार आप सेक्स करते समय यह जरूर सोचते होगे की बेड के अलावा क्यों नही कोई दूसरी जगह पर सेक्स का आनंद लिया जा सकता है। नियमित रूप से केवल बेड पर सेक्स करने से आपके मन में खटास पैदा हो सकती है, इसलिए आपको अपनी उत्तेजना को जिंदा रखने के लिए कमरे की अन्य जगहों का भी इस्तेमाल करना चाहिए। तो आज हम आपको आपके घर के अंदर की सेक्स का किसी दूसरे तरीके से आनंद लेने के तरीके के बारें में बताने जा रहे है।

दीवार और दरवाजा- अगर आप सेक्स के दौरान कई तरह की पोजिशन का मजा लेना चाहते हैं तो इनसे बेहतर विकल्प कुछ नहीं है। इनके सहारे आप ओरल सेक्स, स्टैंडिंग डोगी स्टाइल, स्टैंडिंग पोजिशन का मज़ा ले सकते हैं।

कंप्यूटर टेबल या डेस्क- इन चीजों का इस्तेमाल वैसे तो आप कई कामों के लिए करते होंगे लेकिन यहां सेक्स का मज़ा दोगुना हो सकता है। इन पर आप कई तरह की पोजिशन का मजा ले सकते हैं।

चेयर- अगर आप कुछ रचनात्मक करना चाहते हैं तो टेबल की चेयर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वैसे आप इस पर ज्यादा पोजिशन ट्राई नहीं कर सकते हैं।

फर्श- आपके बेडरूम का फर्श एक बेहतर स्थान साबित हो सकता है। अगर आपके पास कालीन नहीं है तो आप फर्श पर कम्बल या चादर बिछाकर अपने मुकाम तक पहुंच सकते हैं। फर्श पर सेक्स करना एक सुखद अनुभव साबित हो सकता है।

दुसरे स्थान- अगर घर में केवल आप दोनों हैं तो आप बेडरूम के अलावा घर के विभिन्न स्थानों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories