Lafdatv Hindi

अपराध मां ने ही कराया 9 साल तक बेटी का बलात्कार

मां ने ही कराया 9 साल तक बेटी का बलात्कार

मां ने ही कराया 9 साल तक बेटी का बलात्कार। इस आधुनिक दौर में जहां लोग बहुत आगे बढ़ चुके है वही कई मामलों में पीछे भी है। आज भी ऐसे कई लोग है


By Lafdatv - September 9, 2016



मां ने ही कराया 9 साल तक बेटी का बलात्कार। इस आधुनिक दौर में जहां लोग बहुत आगे बढ़ चुके है वही कई मामलों में पीछे भी है। आज भी ऐसे कई लोग है जो अंधविश्वास की वजह से अपने रिश्तों को कुर्बान कर देते हैं। इस बार भी अंधविश्वास का एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। अंधविश्वास में चूर एक मां ने अपनी ही बेटी को पिता के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। मामला लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र का है। जहां पति की तबीयत खराब होने पर तांत्रिक ने उसी की बेटी के साथ संबंध बनाने की सलाह दे डाली।

सभी ने तांत्रिक की बातों पर यकीन कर लिया और लड़की को उसके मुझे पापा के साथ सोने के लिए मजबूर किया। उसे रोज पिता के कमरे में भेज दिया और फिर ये रोज का काम हो गया। पीड़िता का नाम निधि है। निधि बताती है कि जिस दिन मैं सोने के लिए मना करती, उस दिन मां-पापा मिलकर मुझे पीटते थे। एक दिन भाई घर आया, वह बाहर रहकर पढ़ाई कर रहा था।

मैंने उससे सारी बात बताई, लेकिन उसने भी कुछ करने के बजाय मेरे साथ रिलेशन बनाने शुरू कर दिए। 9 साल तक पापा और भाई ने मिलकर मेरा रेप किया। मां भी उनका साथ देती थी। मैं 8 बार प्रेग्नेंट हुई, लेकिन हर बार मां ने अबॉर्शन करा दिया। 6 सितंबर 2013 को मैं बेरोजगारी भत्ते का फॉर्म भरने के बहाने निधि घर से निकली और अखिलेश यादव के जनता दरबार पहुंच गई। इसके बाद मां-बाप और भाई पर केस दर्ज कर उन्‍हें जेल भेज दिया गया। साथ ही निधि को रानी लक्ष्मी बाई पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

 


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories