Lafdatv Hindi

जोश-ए-जवानी लड़कियां आपस में क्यों करती है सेक्स ! जानिए

लड़कियां आपस में क्यों करती है सेक्स ! जानिए

आपने अक्सर देखा व सुना होगा कि कई लड़कियां आपस में यौन संबंध बना देती है। इस को लेकर आपके मन में सवाल भी उठते होगे कि आखिर ये लड़कियां आपस में यौन संबंध क्यों बना लेती है


By Lafdatv - February 16, 2018



आपने अक्सर देखा व सुना होगा कि कई लड़कियां आपस में यौन संबंध बना देती है। इस को लेकर आपके मन में सवाल भी उठते होगे कि आखिर ये लड़कियां आपस में यौन संबंध क्यों बना लेती है तो आज हम आपको इस सवाल का जवाब बताने जा रहे है। जीव वैज्ञानिक ने लड़कियों के आपस में सेक्स करने को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

उन्होंने बताया है कि बड़ी संख्या में युवतियों को आपस में सेक्स करना पसंद होता है। उन्हें पुरुषों के बजाय युवतियां ज्यादा आकर्षित करती हैं। रिपोर्ट में पता चला है कि चार में से एक युवती खुद को विपरीत सेक्स के प्रति आकर्षित होने का दावा करती है लेकिन उसने महिला से एक बार सेक्स जरूर किया होता है। अन्य रिपोर्ट के मुताबिक जो महिलाएं खुद को हेट्रोसेक्सुअल बताती हैं, वे पॉर्न फिल्में देखते वक्त महिलाओं वाली पॉर्न फिल्में ज्यादा देखना पसंद करती हैं।

इस मामले में डॉ. संतोषी बताती हैं कि पहले के समय में राजाओं की एक से अधिक बीवियां होती थीं। वे कई महिलाओं से शादी करते थे तो ऐसे में वे सभी पत्नियां आपस में प्रेम रखती थीं। उन्होंंने दावा किया है कि यह पूरा मामला स्ट्रेट या ट्रांसजेंडर जैसा नहीं है, बल्कि पूरी तरह से भिन्न है। महिलाओं का आकर्षण किसी खास पार्टनर के होने के अलावा अन्य कई तरह की स्थितियों पर निर्भर करता है।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories