Lafdatv Hindi

देश पांच साल बड़ी पत्नी से नहीं बना पाता था सामान्य संबंध, इसलिए दे दिया तलाक LAFDATV.COMMAY 4, 2017

पांच साल बड़ी पत्नी से नहीं बना पाता था सामान्य संबंध, इसलिए दे दिया तलाक LAFDATV.COMMAY 4, 2017

पांच साल बड़ी पत्नी से नहीं बना पाता था सामान्य संबंध


By Lafdatv - February 10, 2018



पांच साल बड़ी पत्नी से नहीं बना पाता था सामान्य संबंध, इसलिए दे दिया तलाक , करीबी रिश्तेदार से पत्नी का हंसकर बात करना शौहर को इतना नागवार गुजरा कि फोन पर तलाक दे डाला। तीन बार यह जहरीला अल्फाज सुनकर महिला ने पुलिस से शिकायत की। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा तो सदस्य सुलह-समझौते में जुट गए। काफी समझाने के बाद पति दोबारा अपनाने को तैयार तो हुआ लेकिन शरीयत का हवाला देकर हलाला पर अड़ गया। उधर, महिला ने हलाला से साफ इन्कार कर दिया है। उप्र के मुरादनगर की रहने वाली सलमा (सभी नाम काल्पनिक) दो बेटों और एक बेटी की मां है।

शादी के बाद शुरुआत में सब सामान्य था लेकिन धीरे-धीरे पति हुसैनी के साथ संबंध अच्छे नहीं रहे। सलमा ने बताया कि पति छोटी-छोटी बातों पर शक करता था। इससे संबंध और खराब होने लगे। पिछले दिनों मोबाइल फोन पर बात करने से भड़क उठा। सलमा के मुताबिक, मायके तक से फोन आने पर पति शक की नजर से देखता है। सलमा ने बताया कि एक करीबी रिश्तेदार अक्सर फोन कर खैरियत पूछता था। यह बात भी हुसैनी को नागवार गुजरने लगी।

इसे लेकर कई बार नोक-झोंक भी हुई। कुछ दिन पहले उसे घर में उसकी गैर मौजूदगी में आपत्तिजनक वस्तु मिली। इस पर वह भड़क गया और तलाक दे दिया। परिवार परामर्श केंद्र की सदस्य सुमन गोयल ने बताया कि सलमा पति से उम्र में पांच साल बड़ी है। यह भी एक वजह है कि संबंध अच्छे नहीं हैं। तीन तलाक देने पर सलमा और हुसैनी को सुलह के लिए परिवार परामर्श केंद्र बुलाया था। सदस्यों ने पति-पत्नी की काउंसिलिग की। सुलह-समझौते के के बाद पति को गलती का एहसास हुआ। वह पत्नी को दोबारा अपनाने के लिए तैयार हुआ पर हलाला की शर्त रख दी। उधर, सलमा ने कहा कि वह किसी कीमत पर हलाला नहीं करेगी।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories