Lafdatv Hindi

जोश-ए-जवानी ऐसे करें अपने पार्टनर को सेक्स के लिए राजी

ऐसे करें अपने पार्टनर को सेक्स के लिए राजी

कई बार महिलाएं सेक्स के लिए राजी नही होती है बल्कि पुरूष इस चीज के लिए उत्साहित रहता है लेकिन कई बार महिलाएं राजी हो भी जाती है


By Lafdatv - February 14, 2018



कई बार महिलाएं सेक्स के लिए राजी नही होती है बल्कि पुरूष इस चीज के लिए उत्साहित रहता है लेकिन कई बार महिलाएं राजी हो भी जाती है तो वह पूरे मन से सेक्स का आनंद नहीं उठा पाती जिस वजह से पुरूषों को संतुष्टी नहीं मिल पाती और जिस कारण से कपल्स के बीच मन मुटाव पैदा हो जाता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताएगे जिस से आपकी पार्टनर सेक्स के लिए राजी हो जाएगी।

अगली बार यौन संबंध बनाने से पहले आप अपनी महिला पार्टनर से बात करते हुए उनके पैरों को जरूर सहलाये क्योंकि महिलाओं के पैरों को सहलाने से उनके शरीर के अन्य अंग उत्तेजित हो जाते है। यौन संबंध बनाने से पहले पैर सहलाने का एक और कारण यह भी है कि महिलाओं के पैर सहलाने पर उनके दिमाग का एक बड़ा हिस्सा उत्तेजना का अनुभव करता है जिसकी वजह से महिला पार्टनर में भी यौन संबंध बनाने की इच्छा पैदा होती है।

इसके अलावा आप हर वो चीज कर सकते हैं, जो उत्तेजना बढ़ाने में सहायक होती है। इसके बाद देखिए आप अपनी सेक्स लाइफ में कितने प्यार से रहते है और आपका विवाहित जीवन भी इस से खुशहाल रहेगा। वैसे तो हर महिला अलग अलग तरीकों से उत्तेजित होती है कुछ प्यार भरी बातों से उत्तेजित हो जाती है तो कुछ साथी के स्पर्श से।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories