Lafdatv Hindi

अपराध कैब ड्राइवर ने एयर होस्टेस से की रेप की कोशिश!

कैब ड्राइवर ने एयर होस्टेस से की रेप की कोशिश!

कैब ड्राइवर ने एयर होस्टेस से की रेप की कोशिश। देश में रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है आए दिन रेप और छेड़छाड़ की ख़बरे तो आप अख़बारों में पढ़ते ही हैं। 


By Lafdatv - August 31, 2016



कैब ड्राइवर ने एयर होस्टेस से की रेप की कोशिश। देश में रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है आए दिन रेप और छेड़छाड़ की ख़बरे तो आप अख़बारों में पढ़ते ही हैं। कुछ ऐसी ही घटना मंगलवार को हैदराबाद में 24 साल की एयर होस्टेस के साथ हुई। एक कैब ड्राइवर ने मदद के बहाने एयर होस्टेस से रेप करने की कोशिश की और नाकाम होने पर लड़की से मार पीट और लूटपाट भी की।

हुआ यूं की रात को एयर होस्टेस दवाई लेने अपने अपार्टमेंट से बाहर गई। लेकिन पास के मेडिकल स्टोर बंद होने पर उसे पास खड़ी कैब ने मदद की पेशकश की। और मेडिकल स्टोर के बजाय वह कैब ड्राईवर उसे आउटर रिंग रोड की तरफ ले गया जहां उसके साथ कैब ड्राईवर ने छेड़छाड़ और रेप करने की कोशिश की और नाकाम होने पर उसको मोबाइल फोन से मारकर भाग गया।

पुलिस के अनुसार कैब ड्राइवर का नाम इमरान है। इमरान पर रेप की कोशिश और लूटपाट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। अभी तक आरोपी इमरान की गिरफ़्तार नहीं हो सकी है। इमरान को पकड़ने के लिए पुलिस ने छह स्पेशल टीम बनाई हैं।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories