Lafdatv Hindi

दुनिया ये सेक्स डॉल लाएंगे ओरिजनल गर्लफ्रेंड भूल जायेंगे!

ये सेक्स डॉल लाएंगे ओरिजनल गर्लफ्रेंड भूल जायेंगे!

सेक्स की दुनिया में एक धमाका बन बगाई हैं सेक्स डॉल। सेक्स डॉल भी ऐसी की इनको एक बार घर लाएंगे तो ओरिजनल गर्लफ्रेंड भूल जायेंगे।


By Lafdatv - February 13, 2018



सेक्स की दुनिया में एक धमाका बन बगाई हैं सेक्स डॉल। सेक्स डॉल भी ऐसी की इनको एक बार घर लाएंगे तो ओरिजनल गर्लफ्रेंड भूल जायेंगे। चीन में इन दिनों सेक्स को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ती जा रही लोग तरह-तरह के सेक्स टॉय का इस्तेमाल ला रहे हैं। चीन में सेक्स डॉल रखने का कल्चर बढ़ रहा है। अकेले लोग अपने बेडरूम में सेक्स डॉल रखने लगे हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो अपनी पत्नी से दूर रहे हैं और उसे चीट नहीं करना चाहते हैं, इसलिए सेक्स डॉल रखते हैं। उनका कहना है कि प्रॉस्टीट्यूट या किसी दूसरी महिला के पास जाने से बेहतर है सेक्स डॉल रखना।

chine men like to have sex

source

इन सेक्स डॉल को थर्मोप्लास्टिक और रबर जैसे मैटेरियल से बनाया गया होता है। ये देखने में काफी सॉफ्ट और आकर्षक होते हैं। इनका हाथ एडजस्ट होता है, सिर निकाला जा सकता है और इनमें इंसान की तरह बाकी बॉडी पार्ट्स भी बोते हैं। बीजिंग के कुछ चुनिंदा दुकानों में बीते कुछ साल से ऐसे डॉल्स बेचे जा रहे हैं। हाई क्वालिटी सेक्स डॉल्स की कीमत डेढ़ लाख रुपए तक होती है। लोग इन सेक्स डॉल्स को किसी लड़की की तरह देखते हैं और उन्हें

ऐसा ही एक शख्स ली बीते 10 साल से शादीशुदा है, लेकिन घर से दूर रहकर काम करता है। वह अपनी पत्नी को चीट नहीं करना चाहता, इसलिए सेक्शुअल जरूरतों को पूरा करने के लिए सेक्स डॉल खरीद लिया।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories