Lafdatv Hindi

अपराध बहन को नहाते देख भाई ने किया कुछ ऐसा, पढ़िए आगे

बहन को नहाते देख भाई ने किया कुछ ऐसा, पढ़िए आगे

बहन को नहाते देख भाई ने किया कुछ ऐसाबहन को नहाते देख भाई ने किया कुछ ऐसा, पढ़िए आगे । वैसे भाई बहन का रिश्ता पवित्र माना जाता है 


By Lafdatv - September 20, 2016



बहन को नहाते देख भाई ने किया कुछ ऐसाबहन को नहाते देख भाई ने किया कुछ ऐसा, पढ़िए आगे । वैसे भाई बहन का रिश्ता पवित्र माना जाता है लेकिन लोकिन जब एक भाई ही अपनी बहन के चरित्र के साथ खिलवाड़ करने लगे तो वो देश को शर्मसार कर देता है। ऐसा ही कुछ हुआ है यूपी में जहां पर एक भाई को मुंह काला कर के पूरे गांव में घुमाया गया। यही नहीं उसे गांव में कभी न घुसने की शर्त के साथ बाहर निकाल दिया।

आपको बता दें कि इस भाई ने अपनी सगी बहन से अवैध संबंध बनाए जिससे वह गर्भवती हो गई।बहन-भाई के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना आदमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

उसके जेल जाने के कुछ दिन बाद ही उसकी बीमार पत्नी की भी मौत हो गई। पांच बच्चों में बड़ी बेटी की शादी के बाद अपनी ससुराल में रहती थी। 18 साल का छोटा भाई दिल्ली में नौकरी करता है। एक दिन बड़े भाई ने बहन को नहाते देखा और उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद वो बहन का लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। इससे युवती गर्भवती हो गई।

युवती ने एक लड़के को जन्म दिया। लड़का अपना पाप छुपाने के लिए भाई ने अस्पताल कर्मी से साठगांठ कर बच्चे को पांच हजार में बेच दिया गया।

कड़ाई करने पर राज खुल गया। गांव में पंचायत बैठा दी गई। फैसले के मुताबिक युवक का काला मुंह कर उसे पीटते हुए गांव में घुमाया गया और इसके बाद युवक गांव से भगा दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोप है कि संभल के किसी नर्सिंग होम में बहन ने बच्चे को जन्म दिया। इस बच्चे को भी भाई ने पांच हजार रुपए में बेच दिया। ग्राम प्रधान ने पंचायत के फैसले की पुष्टि की है जबकि पुलिस ने घटना की जानकारी से इन्कार किया है।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories