Lafdatv Hindi

लफड़ेबाज़ बुआ और चचेरी बहन को भी उसने नहीं छोड़ा, रिश्तों की मर्यादा शर्मसार

बुआ और चचेरी बहन को भी उसने नहीं छोड़ा, रिश्तों की मर्यादा शर्मसार

बुआ और चचेरी बहन को भी उसने नहीं छोड़ा, रिश्तों की मर्यादा शर्मसार , भोपाल में दोस्त के साथ रिश्ते की बुआ और चचेरी बहन (बुआ व चचेरी बहन नाबालिग) का अपहरण कर एक महीने से फरार एक बदमाश को आरपीएफ ने भोपाल रेलवे स्टेशन पर दबोच लिया। जबकि एक बदमाश आरपीएफ को चकमा देकर भाग निकला। पकड़े गए बदमाश के साथ दोनों नाबालिग भी थी। 


By बुआ और चचेरी बहन - July 3, 2017



बुआ और चचेरी बहन को भी उसने नहीं छोड़ा, रिश्तों की मर्यादा शर्मसार , भोपाल में दोस्त के साथ रिश्ते की बुआ और चचेरी बहन (बुआ व चचेरी बहन नाबालिग) का अपहरण कर एक महीने से फरार एक बदमाश को आरपीएफ ने भोपाल रेलवे स्टेशन पर दबोच लिया। जबकि एक बदमाश आरपीएफ को चकमा देकर भाग निकला। पकड़े गए बदमाश के साथ दोनों नाबालिग भी थी। दोनों बदमाश मालेगांव से भोपाल पहुंचे थे जहां से ट्रेनों के जरिए दूसरे प्रांतों में भागने की फिराक में थे। कार्रवाई शनिवार सुबह 9 बजे की हैं। बदमाशों ने दोनों नाबालिग का सागर के बेहरोल थाना के ग्राम राक्सी से एक महीने पहले शादी का झांसा देकर अपहरण किया था।

आरपीएफ सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह और कांस्टेबल सुरेंदर उइके प्लेटफार्म-2 व 3 पर रूटीन गश्त कर रहे थे। इस दौरान दो युवक और दो नाबालिग संदिग्ध नजर आए। जब आरपीएफ के जवान चारों की तरफ आगे बढ़े तो युवक दोनों नाबालिग को छोड़कर भागने लगे। इसमें से आरपीएफ के जवानों ने कृपाल सिंह (21) नामक युवक को दबोच लिया। जबकि गणेश नामक युवक भाग निकला।

पूछताछ में कृपाल सिंह ने नाबालिगों द्वारा लगाए आरोपों को कबूला है। जिसके आधार पर सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह ने बेहरोल थाने के थाना प्रभारी रवि पाठक से मोबाइल पर चर्चा की। जिसमें पता चला कि दोनों नाबालिग का एक महीने पहले युवकों ने अपहरण किया है। जिनके खिलाफ थाने में शादी का झांसा देकर अपहरण करने का मामला दर्ज है। आरपीएफ ने दोनों नाबालिग और पकड़े गए बदमाश को बेहरोल पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

पूछताछ में दोनों नाबालिग ने बताया कि वे दोनों रिश्ते में बहन और बुआ है जिन्हें रिश्ते का भाई कृपाल सिंह और पास के गांव में रहने वाला कृपाल सिंह का दोस्त व रिश्ते का गणेश शादी का झांसा देकर मालेगांव लेकर गए थे वहां से भोपाल आए थे। आगे कहां जाना है इसकी दोनों को जानकारी नहीं है।


Tag : बुआ और चचेरी बहन,

चर्चित खबरें

World More Stories