Lafdatv Hindi

दुनिया रोमांस के लिए ऑफिस की इन जगहों का आप कर सकते हैं इस्तेमाल

रोमांस के लिए ऑफिस की इन जगहों का आप कर सकते हैं इस्तेमाल

रोमांस के लिए ऑफिस की इन जगहों का आप कर सकते हैं इस्तेमाल। इंसान के अंदर भावना एक ऐसी चीज है जो बदलती रहती है। लेकिन भावना जब रोमांस से जुड़ी हो तो उसे रोकना असान नही होता।


By Lafdatv - September 1, 2016



रोमांस के लिए ऑफिस की इन जगहों का आप कर सकते हैं इस्तेमाल। इंसान के अंदर भावना एक ऐसी चीज है जो बदलती रहती है। लेकिन भावना जब रोमांस से जुड़ी हो तो उसे रोकना असान नही होता। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जिससे की आप अपने ऑफिस में भी रोमांस का आनंद उठा सकते हैं। आज के दौर में सभी ऑफिस में कंपयूटर पर ही काम करते हैं ऐसे ऑफिस में सर्वर रूम भी होता है, जहां लोग कम ही होते हैं। ऐसे में आप सही जगह को चुन कर रोमांस का लुत्फ उठा सकते हैं।

हर ऑफिस में स्टोर रूम भी होता है जिसका फायदा आप आपने रोमांस के लिए उठा सकते हैं। इसके अलावा अगर आप ऑफिस में देर रात तक रुके हुए हैं और पूरा ऑफिस खाली हो गया है तो आप अपने ओपन डेस्क वाली जगह पर सेक्स कर सकते हैं। कांफ्रेंस रूम भी रोमांस के लिए एक उपयुक्त जगह है। कांफ्रेंस रूम के बीच में रखी हुई बड़ी सी टेबल का आप सेक्स के लिए भरपूर उपयोग कर सकते हैं। लेकिन इससे पहले आप ये सुनिश्चित कर लें की कांफ्रेंस रूम में कहीं कोई कैमरे तो नही लगे हुए हैं। इसके अलावा ऑफिस में वाशरूम प्राइवेट जगह होती है। इन सब बातों से आपको फायदा तो होगा ही लेकिन सावधान रहें कही कोई देख ना लें।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories