Lafdatv Hindi

देश फिर पिटे सनकी बाबा ओम, महिलाओं ने चप्पलों से की धुनाई, देखिये वीडियो

फिर पिटे सनकी बाबा ओम, महिलाओं ने चप्पलों से की धुनाई, देखिये वीडियो

अकसर विवादों में रहने वाले रियलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट स्वामी ओम की एक बार फिर जमकर धुनाई हुई। दरअसल दिल्ली के जंतर-मंतर पर नेशनल पैंथर पार्टी अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी।


By Lafdatv - July 12, 2017



अकसर विवादों में रहने वाले रियलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट स्वामी ओम की एक बार फिर जमकर धुनाई हुई। दरअसल दिल्ली के जंतर-मंतर पर नेशनल पैंथर पार्टी अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी। जहां स्वामी ओम बिन बुलाए ही अपने सहयोगी मुकेश जैन के साथ वहां पहुंच गए। उन्हे वहां देखकर औरतें भड़क गई और उनका विरोध करना शुरू कर दिया। खुद को घिरा देखकर स्वामी वहां से भागने लगे। इस दौरान एक महिला ने उन्हे तमाचा जड़ दिया।

स्वामी के सहयोगी मुकेश जैन ने बीच-बचाव करते हुए हाथापाई शुरू कर दी। मुकेश ने एक महिला पर भी हाथ उठाया। इससे लोगों का गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस बीच स्वामी ओम एक कोने में जाकर छुप गए लेकिन भीड़ उन तक पहुच गई। भीड़ से बचने के लिए स्वामी ने कुर्सी का सहारा लिया इस बीच मुकेश ने लोगों पर कुर्सी फेंक कर उनका गुस्सा और भड़का दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने स्वामी ओम और मुकेश जैन को बड़ी मशक्कत से भीड़ से बचाया।


Tag : BABA OM,CONTROVERSIAL BABA,WOMAN BEATS BABA OM,

चर्चित खबरें

World More Stories