Lafdatv Hindi

जोश-ए-जवानी करोड़ों रूपये का है पॉर्न इंडस्ट्री का करोबार

करोड़ों रूपये का है पॉर्न इंडस्ट्री का करोबार

आप भी पॉर्न फिल्म के शौकिन होगे लेकिन क्या आपने कभी ये अंदाजा लगाया है कि दुनिया में पॉर्न फिल्म कितना देखा जाता है नही न तो आइए आज हम आपको बताते है।


By Lafdatv - February 14, 2018



आप भी पॉर्न फिल्म के शौकिन होगे लेकिन क्या आपने कभी ये अंदाजा लगाया है कि दुनिया में पॉर्न फिल्म कितना देखा जाता है नही न तो आइए आज हम आपको बताते है। पॉर्न इंडस्ट्री अमेरिका की नेशनल फुटबॉल लीग, नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन, मेजर लीग बेसबॉल और कई बड़े टीवी नेटवर्क्स से ज़्यादा पैसा कमाती है। हर साल 13,000 एडल्ट वीडियो बनते हैं जिससे 13 बिलियन डॉलर का प्रॉफिट होता है। हॉलीवुड साल में करीब 507 फ़िल्में बनाता है जिससे उन्हें 8.8 बिलियन का प्रॉफिट होता है।

शोधकर्ताओं के लिए ये जानना बहुत मुश्किल है कि पॉर्न फ़िल्में रिलेशनशिप पर कैसा असर डालती हैं, क्योंकि उन्हें ऐसा कोई पुरुष मिलता ही नहीं जिसने पॉर्न फ़िल्म नहीं देखी हो। किसी भी समय, करीब 30,000,000 लोग पॉर्न वेबसाइट देख रहे होते हैं।

इंटरनेट पर सबसे ज़्यादा सर्च किया जाने वाला पॉर्न है ‘MILF’ । मॉन्ट्रियाल यूनिवर्सिटी की एक रिसर्च के अनुसार लड़के 10 साल की उम्र में पहली बार पॉर्न देखते हैं। अमेरिका में हर 39 मिनट में एक पॉर्न फ़िल्म बनती है। कई शोध ये बताते हैं कि दुनियाभर के टीनेजर्स पॉर्न देख कर सेक्स के बारे में सीखते हैं।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories