Lafdatv Hindi

अपराध हैवान पति, माता-पिता के सामने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली गर्म रॉड

हैवान पति, माता-पिता के सामने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली गर्म रॉड

हैवान पति, माता-पिता के सामने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली गर्म रॉड। देश में ना जाने कितनी महिलाओं को दहेज के लिए सताया जाता है।


By Lafdatv - September 2, 2016




हैवान पति, माता-पिता के सामने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली गर्म रॉड। देश में ना जाने कितनी महिलाओं को दहेज के लिए सताया जाता है। दहेज के लालची लोग हर साल कितनी ही महिलाओं को मौत के घाट उतार देते हैं। दहेज का लालच एक महिला के जीवन को बर्बाद कर के रख देता है। यू तो आपने दहेज प्रताड़ना से जुड़े कई मामले देखे और सुने होंगे लेकिन आज जो बात हम आपको बता रहे हैं उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

मामला नालंदा का है जहां एक वहशी दरिंदे कसाई पति ने दहेज के लिए पत्नी को माता-पिता के सामने जमकर पीटा और फिर नग्न कर उसके प्राइवेट पार्ट में गर्म रॉड घुसा दिया और बेहोश पत्नी को सड़क पर फेंक दिया। कसाई पति ऐसा तब तक करता रहा जब तक उसकी पत्नी बेहोश नहीं हो गई। जब उसकी पत्नी बेहोश हो गई तब ससुराल वालों ने उसे घर के बाहर फेंक दिया। जब महिला को होश आया तो वह बड़ी मुश्किल से आपने माता-पिता के पास पहुंची। उसके बाद वे आपने माता-पिता को साथ लेकर थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories