Lafdatv Hindi

जोश-ए-जवानी खुमारी के चक्कर में 400 महिलाओं से किया जी भरकर सेक्स, अब कर ली तौबा

खुमारी के चक्कर में 400 महिलाओं से किया जी भरकर सेक्स, अब कर ली तौबा

क्या आपने कभी ऐसा शख्स देखा जो 400 महिलाओं से सेक्स करने के बाद उसका कहना है कि वो अब वह सेक्स से पूरी तरह बोर हो चुका है।


By Lafdatv - February 16, 2018



क्या आपने कभी ऐसा शख्स देखा जो 400 महिलाओं से सेक्स करने के बाद उसका कहना है कि वो अब वह सेक्स से पूरी तरह बोर हो चुका है। लेकिन ब्रिटेन के रहने वाले बेनी जेम्स नाम के शख्स का इनका कहना है कि उसने 400 महिलाओं के साथ सेक्स किया हैं, मगर अब वह सेक्स से पूरी तरह बोर हो चुका है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक 22 साल के बेनी ट्विटर के जरिए से युवतियों से दोस्ती करते थे।

बेनी धीरे-धीरे इस दोस्ती को यौन संबंध बनाने तक ले जाते और सेक्सा करने के बाद दोनों अलग हो जाते थे। बेनी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि ज्याादा सेक्सर करने से वे बोर हो गए हैं। बेनी ने कहा कि शुरुआत में सेक्सक करने के लिए मैं उत्सुरक रहता था, लेकिन अब जिंदगी बर्बाद हो गई है।

उन का कहना है कि वह इसी कारण से अपना घर तक नहीं बसा पा रहे है। ट्विटर पर बेनी के करीब 90 हजार फॉलोअर्स हैं। इतने फॉलोअर्स होने के कारण बेनी को युवतियां किसी सेलिब्रिटी की तरह मानती हैं। यही कारण है कि युवतियां बेनी के साथ सेक्सब करने के लिए सहमत हो जाती हैं।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories