Lafdatv Hindi

अपराध लड़की ने व्यापारी को ब्लैकमेल कर हड़पे 25 लाख रुपए

लड़की ने व्यापारी को ब्लैकमेल कर हड़पे 25 लाख रुपए

लड़की ने व्यापारी को ब्लैकमेल कर हड़पे 25 लाख रुपए। अगर आप कहे कि हमेशा मर्द की गलत होते हैं तो इस खबर को पढ़कर आप ये कहेंगे कि गलत सिर्फ पुरुष ही नही महिला भी हो सकती हैं। 


By Lafdatv - September 9, 2016



लड़की ने व्यापारी को ब्लैकमेल कर हड़पे 25 लाख रुपए। अगर आप कहे कि हमेशा मर्द की गलत होते हैं तो इस खबर को पढ़कर आप ये कहेंगे कि गलत सिर्फ पुरुष ही नही महिला भी हो सकती हैं। जयपुर की 19 साल की एक कॉलेज छात्रा द्वारा की गई जालसाजी का मामला सामने आया है। इस छात्रा ने रोहतक के एक व्यापारी को ब्लैकमेल कर 25 लाख रुपए हड़प लिए हैं। छात्रा ने व्यापारी से 18 लाख रुपए की एक एसयूवी गाड़ी देने की मांग की थी और मांग पूरी न होने पर बलात्कार के आरोप में फंसाने की धमकी दी थी।

हड़पे

पुलिस के मुताबिक, युवती मुकेश कुमार नाम के व्यापारी से 2015 में रोहतक में मिली थी। जहां वह कोई डिप्लोमा कोर्स कर रही थी। दोनों में दोस्ती हुई और आपस में बातें करने लगे। बीती आठ अगस्त को युवती ने व्यापारी को जयपुर बुलाया और एक होटल में कमरा बुक कर दोनों साथ रहे।

 
अगले दिन युवती ने व्यापारी को बलात्कार के मामले में फंसा कर 20 लाख रुपए मांग लिए। व्यापारी ने घबरा कर पैसे दे दिये। इसके बाद पांच लाख की मांग और की। व्यापारी ने पांच लाख और दे दिए। इसके बाद युवती ने 18 लाख या एसयूवी गाड़ी मांगी तो व्यापारी ने उसकी बातचीत रिकॉर्ड कर ली। पुलिस ने जाल बिछाया। युवती दो लाख रुपए लेने पहुँची तो, इसी दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से 27 लाख रुपए बरामद किए है।

 


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories