Lafdatv Hindi

लफड़ेबाज़ इस लड़की को थी सेक्स की तलब, इसलिए करना चाहती थी शादी लेकिन परिजनों ने…

इस लड़की को थी सेक्स की तलब, इसलिए करना चाहती थी शादी लेकिन परिजनों ने…

इस लड़की को थी सेक्स की तलब, इसलिए करना चाहती थी शादी लेकिन परिजनों ने…


By Lafdatv - April 6, 2017



इस लड़की को थी सेक्स की तलब, इसलिए करना चाहती थी शादी लेकिन परिजनों ने… , मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कलमबाग रोड इलाके में बुधवार की सुबह एक युवती को नग्न हालत में सड़क किनारे देख लोगों की भीड़ लग गई। पड़ोस की महिलाओं ने आनन-फानन उसे कपड़े पहनाए। युवती के शरीर के कई हिस्सों पर ब्लेड से कटे के निशान थे, जहां से खून निकल रहा था।

परिजन ने बताया कि युवती ने गुस्से में आकर स्वयं ही हाथ, पेट और पैर समेत अन्य हिस्सों पर ब्लेड से काट लिए और भाग निकली। परिजन उसकी तलाश कर ही रहे थे। इस बीच पुलिस उनके घर पहुंची।

बताया गया कि युवती बुधवार की सुबह चुपके से घर से भाग निकली। परिजन उस समय सो रहे थे। वह घूमते हुए कलमबाग रोड पहुंच गई। चाय दुकान वाले की नजर उस पर पड़ी। वहीं की एक महिला ने उसे रोककर पूछताछ की कोशिश की। वह बिना कुछ बोले चुपचाप आगे बढ़ गई। कुछ दूर आगे जाकर सड़क किनारे उसी हालत में बैठ गई।

परिजन ने बताया कि युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसका इलाज भी कराया जा रहा है, लेकिन वह पूर्ण रूप से ठीक नहीं है। इसलिए उसकी शादी नहीं कराई जा रही है। इसे लेकर उसने घर में बवाल मचा दिया है। कई बार उसे समझाया गया कि ठीक होने के बाद उसकी शादी कर दी जाएगी। लेकिन, वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है।

घटना की सूचना मिलते ही दारोगा मनोज पासवान ने मौके पर पहुंचकर युवती से पूछताछ की। पूरी जानकारी लेकर उसके साथ घर पहुंचे। वहां पहुंचते ही युवती भड़क उठी और हंगामा करने लगी।

परिजन व पुलिस के समक्ष युवती एक बार फिर शरीर से कपड़ा हटा कर चिल्लाने लगी। वह बार-बार अपनी शादी कराने की बात बोल रही थी। युवती का कहना है कि परिजन उसकी शादी नहीं करा रहे हैं। वह शादी कर घर बसाना चाहती है।


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories