क्रिकेटरों की लाइफ यूं तो बेहद दिल चस्प होती है। उनके खाने से लेकर रहने सहने के ढंग भी एक दम अलग होते हैं। आज हम आपको इनकी लाइफ से जुड़ी एक खास बात बताने वाले हैं। रोजाना एक स्वस्थ इंसान को लगभग 5 लीटर पानी पीना अच्छा माना जाता है। पानी की वैसे तो कोई कीमत नहीं होती लेकिन बात जब क्रिकेटरों की आती है तो उनके पानी का बिल आम लोगों के बिजली के बिल से भी कहीं अधिक आता है। यहाँ हम बात सिर्फ पीने के पानी की कर रहे हैं। दरअसल इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का पानी भी विदेश से इम्पोर्ट कराया जाता है।

Also Read:   खेतों में दिखें अजीबोगरीब पैरों को निशान, गांव के लोग हुए परेशान

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली एवियन नाम कंपनी का ही पानी पीते हैं। इसकी एक लीटर बोतल की कीमत 600 रुपए है। इसी तरह ऐसे और भी कई सेलिब्रिटी हैं जो कि एक लीटर पानी की बोतल पर हजारो रुपए तक का खर्चा करते हैं। आपको बताते हैं यह कौनसी पानी की बोतल है सबके पसन्दीदा भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली का।

Also Read:   विदेशी युवतियां भारतीय युवकों से कर रही हैं शादी, वजह जानकर चौक जाएंगे आप!

अब आपको बताते हैं जापान में बनने वाली ओसाका की फिल्लीको पानी की बोतल की कीमत 14 हजार रुपए प्रति 750 मिलीलीटर है। इस बोतल की बनावट ही लोगों को बहुत पसंद आती है। इन बोतल को चेस खेल के राजा-रानी का रूप दिया गया है। इस प्रकार और भी कई देशों ने ऐसी पानी की बोतलें बनाई हैं। इन बोतलों का ढ़क्कन स्वर्ण ताज वाला है। पहले है जापान द्वारा बनने वाला कोना निगारी मिनरल वॉटर। इसके बारे में बताया जाता है की इस पानी की कीमत 26 हजार रुपए प्रति लीटर है। और इसका पानी वजन घटाने तनाव दूर रखने और स्किन को अच्छा रखने का काम करता है।

Also Read:   मांगी मैटरनिटी लीव, मिला टर्मिनेशन !
No more articles