जेठ ने बहू को पकड़ा और उसके बाद करने लगा गंदी हरकत , भरथना क्षेत्र के ग्राम खिरिया में चार दिन पूर्व रात्रि में जेठ ने दरवाजा तोड़कर छोटे भाई की पत्नी के साथ बदनीयती के साथ जोर जबरदस्ती की। इस मामले में पुलिस ने घटना के पांचवें दिन मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read:   छत पर इस हाल में टहल रही थी विवाहित, अचानक हुआ कुछ ऐसा

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खिरिया की पीड़ित ने बताया कि विगत 15 मार्च को रिश्तेदारी में किसी की मौत हो जाने के कारण उसका पति जितेंद्र बाहर गया था। उसी रात वह अपने तीन अबोध बच्चों के साथ कमरे को अंदर से दरवाजे बंद कर सो रही थी। रात्रि करीब नौ बजे उसका जेठ लल्लू उर्फ सत्येंद्र यादव बंद दरवाजे तोड़कर जबरन उसके कमरे में घुस आया और बदनीयती से उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

Also Read:   शादी का लालच दिखाकर लड़की के साथ करता रहा सेक्स, और आखिरकार....

चीख-पुकार के दौरान उसके बच्चे जागकर रोने चिल्लाने लगे। पूरे परिवार का शोर शराबा सुनकर दौड़कर जेठ का पुत्र नारद भी मौके पर पहुंच गया। जब घटना के बारे में उसने जेठ की शिकायत की तो जेठ के पुत्र नारद ने शांत रहने की धमकी देते हुए उसके सिर में लाठी से हमला कर घायल कर दिया। लहूलुहान अवस्था में वह रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली पहुंची, लेकिन पुलिस ने चार दिनों तक उसकी नहीं सुनी। पांचवें दिन रविवार को पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Also Read:   वो मूक बघिर थी, इसीलिए जब मौका मिलता वो उसे बिस्तर पर पटक देता और करता था....

 

No more articles