अगर आपको लड़की इग्नोर करने लगे और आपसे बात करना बंद कर दे, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताते हैं जिनकी मदद से आप लड़की को मना सकते हैं। और अपने रिलेशनशिप को बेहतर बना सकते हैं।

सबसे पहले मांगे माफी- सबसे पहले तो ये जानें कि आपने आखिरी बार उससे क्या बात की थी। इस बात को समझने की कोशिश करें कि कहीं आपने उससे ऐसी बात तो नहीं कह दी जो उसको बुरी लग गई हो। अगर ऐसा है तो तुरंत उससे माफी मांगें।

Also Read:   शादी से पहले शारीरिक संबंध को लेकर क्या सोचती हैं लड़कियां!

मनाने का करें पूरा ट्राई- अगर लड़की को आपकी कोई बात बुरी लग गई है और आपके माफी मांगने के बाद भी वो इग्नोर कर रही है तो ऐसे में उसे मनाने की ज्यादा कोशिश ना करें। हालांकि अगर आपको लगता है कि आपने कुछ ज्यादा ही गलत कह दिया तो उसे मनाने का पूरा ट्राई करें। इसके बाद भी वो ना माने तो उसका पीछा छोड़ दें।

Also Read:   रैप म्यूज़िक सुनने से बच्चे हो जाते हैं सेक्स के एडिक्ट!

फालतू बातें करने से बचें- लड़की से जरूरत से ज्यादा बातें ना करें। हो सकता है कि उसे आपका फालतू बातें करना पसंद ना आए इस वजह से आपको इग्नोर कर सकती है।

ऐसा करें कि वो आपको मिस करने लगे- अगर लड़की इग्नोर करने लगी है तो कुछ ऐसा करें कि वो आपको मिस करने लगे। इसके लिए उसके दोस्तों से मदद लें और ये कंफर्म करें कि वो इसके बारे में उस लड़की को कुछ ना बताएं।

Also Read:   सावधान! ऐसा करने से आप हो सकती हैं प्रेग्नेंट

इस तरह झट से करने लगेगी बात- अगर वो आपको बेवजह इग्नोर कर रही है तो उसे जेलस महसूस करवाएं। इससे वो आपसे गुस्सा तो जरूर होगी लेकिन बाद में खुद ही आपसे बात करने लगेगी।

No more articles