सेक्‍स करते वक्‍त महिलाएं पुरुषों को लेकर तो बड़े सपने संजो लेती हैं लेकिन अपनी और से कुछ बातें नज़रंदाज कर जाती हैं। तो आज हम आपको बताएंगे बिस्तर पर सेक्स के दौरान महिलाओं को किन किन बातों का खास ख्याल रखना चाहिए।

झिझक को दूर फेंकिए

अक्सर महिलाएं सेक्‍स के दौरान झिझकती है व शर्माती है। लेकिन मर्दों को ऐसी औरतों पसंद आती हैं जो आत्मविश्वास से भरी हों, जो आदमियों को आकर्षित  कर सकती हो। अगर आप भी चाहती हैं कि आप अपने पार्टनर की खुशियों का खजाना बने तो झिझक को दूर फेंके।

Also Read:   कहीं आप भी धीरे-धीरे नपुंसक तो नहीं हो रहे...पढ़िये इसके लक्षण!

खुद के बारे में सोचना

बिस्तर पर सेक्स के वक्त कुछ महिलाएं सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं। वे सिर्फ अपने प्लेजर के बारे में सोचती हैं और अपने पार्टनर के प्लेजर की परवाह नहीं करती हैं। ऐसा करना बिल्कुल गलत है। सेक्स के दौरान अपने पार्टनर के प्लेजर का भी रखें ध्यान।

पार्टनर को ना समझे मशीन

कुछ महिलाएं सेक्स के दौरान जल्दी थकती नहीं हैं और अपने पार्टनर को मशीन की तरह समझती हैं। इसलिए वो सोचती हैं कि जब तक वो खुद संभोग की चरम सीमा तक न पहुंच जाए उनका पार्टनर तब तक उनके साथ सेक्स क्रिया करता रहे।

Also Read:   महिलाओं को 3 से 13 मिनट के सेक्स में मिलता है परम आनंद

लॉन्जरी

लॉन्जरी खरीदते समय अपने पार्टनर की पसंद ना पसंद का ध्यान रखते हुए उसका चयन करें। ऐसा सेक्सी लॉन्जरी खरीदे जिसे देख आपका पार्टनर खुद-ब-खुद शरारत करने लगें।

आपकी सांसें

सेक्स के वक्त दोनो लोगों की सांसें आपस में मिलने लगती हैं। ऐसे में यदि आपके मुंह से दुर्गंध आ रही होती है, तो आपके पार्टनर का मूड सेकंडों में छू-मंतर हो जाता है। तो बेड पर जाने से पहले आप माउथ फ्रेशनर से अपनी सांसों को खुश्बूदार बना सकती हैं। इससे आपके पार्टनर के मन में आपसे दूर होने के ख्याल तक नहीं आएगा।

Also Read:   शीघ्रपतन के कारण और निवारण! जानिए

प्राइवेट पार्ट पर अनचाहे बाल

कुछ महिलाएं अपने प्राइवेट पार्ट से अनचाहे बालों को नहीं हटाती हैं। ये अनचाहे बाल यौन क्रिया को प्रभावित करते हैं और कई बार प्राइवेट पार्ट के अनचाहे बालों पुरुषों का मन सेक्स से पहले ही बिगाड़ देते है।

No more articles