समर सेक्स के बारे में सुना है या नहीं, अगर नहीं आज जान लें…. , जैसा की सबको पता है की गर्मी का मौसम आ चुका है। अभी तक की गर्मी को देखते हुए लगता है की इस बार गर्मी पिछले कई सालो का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। गर्मी के मौसम में सेक्स सम्बन्ध बनाने में कई दिखातें आती है। एक तो मौसम गरम ऊपर से शरीर की गर्मी, ये दोनों मिलकर सेक्स पार्टनर्स की हालत खराब कर देती है।

Also Read:   मामा की नीयत जवान भांजी पर डोली, उसके बाद दोस्तों के साथ वो आया और...

बाथरूम सेक्स इड्सलिए बेहतर होता है क्योंकि बाथरूम में नमी और पानी की वजह से ठंडक रहती है । ऐसे में ये यहाँ सेक्स करने आपके और आपके पार्टनर के लिए आरामदायक रहेगा। साथ ही बाथरूम सेक्स से आपके रिलेशनशिप में रोमांच भी आएगा। जो रोजाना एक ही जगह सेक्स करने से कही खो गया है।

Also Read:   बुड्ढ़े आदमी के सिर पर हवस का भूत सवार था, किशोरी को पैसे देने का लालच देकर किया रेप

वही शावर सेक्स गर्मियों में सेक्स का मज़ा लेना का सबसे आरामदायक और राहत भरा तरीका है। आप अपने पार्टनर के साथ शावर की हलकी बौछार में सेक्स का आनंद उठा सकते है। ये एक अलग ही सेक्स एक्सपीरियंस होता है। जो आपको और आपके पार्टनर को बेहद ही पसंद आएगा

Also Read:   दिल में उतर जाएगा प्यार के इज़हार का ये अनोखा अंदाज़, देखिए वीडियो

लेकिन आज हम आपको एक ऐसा तरिका बताने जा रहे है। जिसकी मदद से आप अपने पार्टनर के साथ समर सेक्स का भरपूर मज़ा ले सकते है। गर्मी के मौसम में गर्मी को कम करने का सबसे आसान तरिका है ‘नहाना’। आप बाथरूम या शावर सेक्स की मदद से अपने सेक्स संबंधों में एक नयी ऊर्जा भर सकते है।

 

No more articles