‘बड़े’अच्छे लगते हैं। ये लाइन सुनकर हम जानते हैं आपके दिमाग में क्या चल रहा है। हंसिये नहीं आप सही सोच रहे हैं। पुरुषों में अक्सर सेक्स को लेकर अधिक जिज्ञासा देखी जाती है और सेक्स के बाद अपने पार्टनर को संतुष्ट करना एक अहम और महत्वपूर्ण बात होती है।

source

source

ऐसे में कई पुरुष अपने लिंग के साइज़ को लेकर कुछ ज़्यादा ही संकोच में रहते हैं। जी हां अगर आप भी अपने लिंग के आकार और साइज़ से परेशान है तो आपके लिए अच्छी खबर है।

Also Read:   पति को कैसे करें संतुष्ट, जिससे वो हो जाएं आपके दीवाने!

कैलिफोर्निया में बिवर्ले हिल्स के एक युरालजी के डॉ. जेम्स एलिस्ट ने लिंग के साइज़ को बढ़ाने की ये बेहतरीन प्रक्रिया खोजी निकली है डॉ. जेम्स ने बताया कि पेनिस इंप्लांट, ब्रेस्ट इंप्लांट की तरह ही है इसमे भी सिलिकॉन का इस्तेमाल होता है।

source

source

इस पूरी प्रक्रिया में लिंग के आकार का मुलायम सिलिकॉन का इस्तेमाल होगा, जो आपके पूरे लिंग को 270 डिग्री तक ढक देगा। ये आपके पेट और जांघ के बीच की हिस्से से आपके लिंग के अंदर डाला जाएगा जैसे ही ये लिंग के नीचे अपनी जगह बना लेगा, लिंग का आकार 1.5 से 2.5 इंच बढ़ जाएगा।

source

source

ये ऑपरेशन कुछ ही घंटो में पूरा हो जाता है लेकिन ऑपरेशन के बाद आपको कई सावधानियां बरतनी होगी।

Also Read:   खतना करते समय डॉक्टर ने गलती से काट डाला बच्चे का लिंग

जैसे कि कुछ समय के लिए आपको सेक्स या हस्तमैथुन छोड़ना पड़ेगा और ऐसा कोई भी शारीरिक व्यायाम नहीं करना होगा जिससे मांस पेशियों में खिंचाव उत्पन्न हो। इस पूरे ऑपरेशन में लगभग $13,000 यानी 8 से 9 लाख रुपए का खर्च आएगा। लेकिन इसके साथ आपको लिंग के साइज़ के विकल्प भी मिलेंगे जैसे Large, Extra Large और Double Extra Large।

Also Read:   आपके लिंग की फिटनेस बताएगा यह डिवाइस
No more articles