सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का नया पोस्टर रिलीज होते ही एक बार फिर से वो सुर्खियों में आ गए हैं। इस पोस्टर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड करने लगा गया था। गुरुवार को रिलीज हुए फिल्म के दूसरे पोस्टर में सलमान खान गले में जूते टांगे सलाम ठोकते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद दर्शकों को फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट तो बढ़ा ही है, साथ ही साथ यह सवाल भी उठने लगा है कि आखिर फिल्म में ऐसा क्या है, जिसकी वजह से सलमान खान गले में जूते लटकाए दिखाए गए हैं।

Also Read:   जानिए आतंकी हमलों पर पहली बार क्या बोले फवाद खान

पोस्टर में सलमान के गले में जूतों को लेकर सल्लू मिया के फैंस ने तमाम तरह की अटकलें लगाना भी शुरू कर दिया है। सूत्रों की मानें, तो सलमान के गले में लटके जूतों का राज बेहद खास है। पोस्टर में सलमान के गले में जो जूते लटके नजर आ रहे हैं, वो असल में इस फिल्म में सलमान के भाई का ही किरदार निभा रहे उनके छोटे भाई सोहेल खान के हैं, जो इस फिल्म में कहीं खो जाते हैं और सलमान उन्हें ढूंढने निकल पड़ते हैं। देखा जाए, तो फिल्म में ये जूते, सिर्फ जूते नहीं बल्कि अपने आप में एक कैरेक्टर की तरह नजर आएंगे।

Also Read:   एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट को मैडम तुसाद ने किया एक-दूसरे से अलग!

सलमान फिल्म में इन्हीं जूतों को गले में लटकाकर अपने भाई की तलाश करते नजर आएंगे। हालांकि इस बात की पुष्टि औपचारिक तौर पर फिल्म से जुड़े किसी शख्स ने नहीं की है। लेकिन इस राज के खुलने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ना तो लाजमी है। अब इस बात का फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिरकार यह अनुमान कितना सही है।

Also Read:   धोनी की वाइफ की मौसी को डेट कर चुके हैं सलमान खान
No more articles